A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी उरी का पहला गाना ‘छल्ला’ हुआ रिलीज़, देखकर जाग उठेगी देशभक्ति की भावना

उरी का पहला गाना ‘छल्ला’ हुआ रिलीज़, देखकर जाग उठेगी देशभक्ति की भावना

विक्की कौशल की फिल्म उरी का पहला गाना छल्ला रिलीज हो चुका है।

<p>Challa (Main Lad Jaana) </p>- India TV Hindi Challa (Main Lad Jaana) 

मुंबई: सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर खूब पसंद किया गया। अब फिल्म का पहला गाना ‘छल्ला’ भी सामने आ गया है। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के बाद भारतीय सेना ने जो पाकिस्तानी इलाके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी उसी पर यह फिल्म बनाई गई है।

इस फिल्म के ट्रेलर के बाद अब पहला गाना ‘छल्ला’ रिलीज किया गया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और रोमी, विवेक हरिहरन और शाशवत सचदेव ने इसे अपनी आवाज़ दी है। गाने को सुनकर आपके अंदर देशभक्ति की भावनाएं ओतप्रोत हो जाएंगी। इस प्रेरणादायक गाने में अभिनेता विक्की कौशल अपने साथी फौजियों की मौत का बदला लेने के लिए टीम बना कर उन्हें ट्रेनिंग देते हुए नज़र आएंगे। गाने के कुछ भाग में मोहित रैना, यामी गौतम और कीर्ति कुलहारी भी नज़र आ रही हैं।

अपनी चुनी गई टीम को ट्रेनिंग देने के दौरान, विक्की कौशल एक दमदार भाषण देते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें गड़गड़ाती आवाज़ में अभिनता को कहते हुए सुना जा रहा है, "भारतीय सेना ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया था, लेकिन हम इसे खत्म कर के रहेंगे।"

आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Also Read:

'राज़ी', 'स्त्री' और 'परमाणु' समेत 2018 की इन लो बजट हिट फिल्मों ने साबित किया 'कंटेंट इज़ किंग'

Box Office Collection KGF: 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म KGF, 3 दिन में कमाए 50 करोड़

Zero Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए 20 करोड़