1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Zero Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए 20 करोड़

Zero Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए 20 करोड़

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' ने अब तक करीब 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 24, 2018 12:01 IST
Zero Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Zero Box Office Collection

Zero Box Office collection Day 3:  शाहरुख खान(shahrukh Khan), अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) की फिल्म 'जीरो' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी बउआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को आनंद एल.रॉय ने डारेक्ट किया है और स्टोरी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। जीरो में सभी की एक्टिंग काफी शानदार है। कटरीना कैफ सुपरस्टार बबीता कुमारी का रिकदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक बनी हैं। उनका रोल भी अपनी बाकी फिल्मों से काफी हटके है।  

फिल्म के बिजनेस की बात करें तो जीरो ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म ने 18.22 करोड़ का कलेक्शन किया, उम्मीद थी कि तीसरे दिन रविवार को शायद फिल्म का कलेक्शन बढ़े लेकिन फिल्म ने रविवार को भी महज 20 करोड़ की कमाई की है। खान की फिल्म है और वीकेंड की कमाई है, इसलिए इस फिल्म से और अच्छी कमाई की उम्मीद थी, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया है। फिल्म का बजट 200 करोड़ है। कल क्रिसमस की छुट्टी है, फिल्म की कमाई बढ़ सकती है, लेकिन आने वाले बुधवार और गुरुवार फिल्म की कमाई की असली परीक्षा होगी।

फिल्म जीरो दुनियाभर में लगभग 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान और श्रीदेवी जैसे तमाम सितारों का कैमियो भी है। सलमान का कैमियो तो आपने 'इश्कबाजी' गाने में देख लिया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

 

Happy Birthday Anil Kapoor: राज कपूर के गैरेज में रहता था परिवार, माधुरी-श्रीदेवी के साथ हिट थी जोड़ी

Indian Idol 10 winner: हरियाणा के सलमान अली बनें इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता

'महाभारत' में कृष्ण बनेंगे आमिर खान, शाहरुख खान ने किया कंफर्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X