A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी MMS कांड के बाद पहली बार अक्षरा सिंह का दिखा कातिलाना अंदाज, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

MMS कांड के बाद पहली बार अक्षरा सिंह का दिखा कातिलाना अंदाज, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

Ankhiyan Ghayal Kare Song: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना 'अखियां घायल करे' रिलीज होते ही छा गया है।

Akshara Singh New Song- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akshara Singh New Song

Akshara Singh Latest Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह की फिल्मों और गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बात का अक्षरा भी ध्यान रखती हैं कि उनके फैंस को उनका ज्यादा इंतजार न करना पड़े। इसलिए अब उन्होंने अपना एक नया गाना 'अखियां घायल करे' रविवार को रिलीज किया है। गाने में अक्षरा लंबे समय बाद अपने पुराने चुलबुले और कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। 

रोमांटिक है ये सॉन्ग

इस नए गाने में वे अक्षरा सिंह अपने प्रेमी की अदाओं का बखान कर रही हैं। अक्षरा का यह रोमांटिक गाना उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को खासा पसंद आ रही है। इस गाने में अक्षरा की सुरीली आवाज लोगों के दिल तक पहुंच रही है तो इसका म्यूजिक वीडियो भी बेहद आकर्षक और मनोरंजक बनाया गया है। गाना 'अखियां घायल करे' अक्षरा सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो रिलीज के बाद से वायरल होना शुरू हो गया है। देखिए ये सॉन्ग...

दमदार है पूरी टीम 

गाना 'अखियां घायल करे' से एक बार फिर से गीतकार मनोज मतलबी और संगीतकार घुंगरू के साथ अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है। इन तीनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक गाने बनाए हैं और यह सिलसिला इस गाने के साथ भी जारी रहा है। गाने को महज 3 घंटों में 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

क्या बोलीं अक्षरा

इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना रोमांटिक है और यह यूथ को बेहद पसंद आने वाली भी है। कलाकार के नाते मैं हर तरह के गाने लेकर आती हूं और लोगों का मनोरंजन करने में विश्वास रखती हूं। अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक आज तेजी से आगे बढ़ रहा है जिसमें कलाकारों के साथ साथ श्रोताओं का भी योगदान बराबर है। उन्होंने कहा कि मैं एक से बढ़कर एक गाने और प्रोजेक्ट भोजपुरी की बेहतरीन और ऑडियंस के मनोरंजन के लिए करना चाहती हूं और इस दिशा में अपने फैंस के प्यार और स्नेह से आगे भी बढ़ रही हूं। अक्षरा ने कहा कि उसी क्रम में मेरा यह गाना भी है। 

इंतजार हुआ खत्म! 'सत्य प्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी के धांसू पोस्टर के साथ हुआ बड़ा ऐलान