Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Mukesh Ambani With granddaughter: मुकेश अंबानी आज अपनी नातिन को दुलारते नजर आए। इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को इमोशनल कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 03, 2023 23:55 IST
Mukesh Ambani With granddaughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Mukesh Ambani With granddaughter

Mukesh Ambani and Nita Ambani's granddaughter: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज का दिन काफी खास है। क्योंकि आज उनके परिवार में आई नई मेहमान उनकी पोती यानी आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी अस्पताल से पहली बार बाहर आई हैं। शनिवार शाम ननिहाल मेहता परिवार ने नन्हीं परी का भव्य स्वागत किया है। इस मौके पर मुकेश अंबानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी नातिन आदिया यानी ईशा अंबानी की बेटी को दुलारते नजर आ रहे हैं। 

नानू की गोद में क्यूट आदिया

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी कार से अपनी नातिन आदिया को गोद में लेकर बाहर निकालते नजर आ रहे हैं। उनके साथ में आदिया की मां ईशा अंबानी भी नजर आ रही हैं। वीडियो में अनिल की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। वह आदिया को दुलार करते हैं फिर ईशा पीछे से आती हैं तो पिता और बेटी कुछ बात करते दिख रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

शाही अंदाज में हुई नन्हीं अंबानी की एंट्री

आपको बता दें कि 31 मई को अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद अब यह नन्ही परी आज शनिवार को पहली बार ननिहाल पहुंच चुकी है। इस नन्हे मेहमान का श्लोका मेहता के मायके वालों ने काफी भव्य अंदाज में स्वागत किया गया है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।  एक वीडियो में लग्जरी गाड़ियों का एक बड़ा सा काफिला नजर आ रहा है। जिसमें मर्जडीज बैंज, बीएमडब्लू, रॉल्स रॉयज जैसी कई कारें हैं। वहीं कुछ वीडियोज में घर के अंदर जाते खिलौने और बलून देखे जा सकते हैं। 

अंबानी के घर में हुआ नन्हें मेहमान का ग्रैंड वेलकम, आकाश और श्लोका की बेटी पहुंचीं एंटीलिया

जुड़वा बच्चों की मां हैं ईशा अंबानी 

आपको बता दें कि ईशा अंबानी और उनके पति बिजनेस टाइकून आनंद पीरामल नवंबर 2022 में जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने थे। जिसमें से एक बेटा और एक बेटी है। ईशा और आनंद ने अपने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। 

अंबानी के घर में हुआ नन्हें मेहमान का ग्रैंड वेलकम, आकाश और श्लोका की बेटी पहुंचीं एंटीलिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement