A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी अक्षरा सिंह ने भोले की भक्ति में डूबकर गाया सावन गीत, 'हम ना जाइब देवघर' हुआ रिलीज

अक्षरा सिंह ने भोले की भक्ति में डूबकर गाया सावन गीत, 'हम ना जाइब देवघर' हुआ रिलीज

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सावन के महीने में भोले बाबा को प्रसन्न करने में जुटी हैं। उनका नया सावन गीत "हम ना जाइब देवघर" रिलीज हो गया है।

Akshara Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akshara Singh

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का सावन स्पेशल गाना 'हम ना जाइब देवघर' आज रिलीज हो गया है। यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जो अब लोगों के बीच वायरल होना शुरू हो गया है। यह अक्षरा सिंह का बाबा भोलेनाथ के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास को दर्शाने वाला गाना है, जो अक्षरा सिंह ने बड़ी शिद्दत से बनाया है। गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और यह बाबा भोलेनाथ के श्रद्धालुओं के बीच भी खूब पसंद किया जा रहा है।

बाबा की महिमा बताने वाला है गाना 

अक्षरा सिंह ने कहा कि सावन, बाबा भोलेनाथ और भोजपुरी संगीत का अटूट रिश्ता शुरु से रहा है। हर साल सावन के महीने में बाबा की महिमा से भरपूर गाने रिलीज होते हैं। मैंने भी कई गाने गाए हैं। यह गाना भी उसी सीरीज में है। अक्षरा ने कहा कि "हम ना जाइब देवघर" एक बेहतरीन गाना है। सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। ऐसे में इस गाने से आप भी शिव जी को प्रसन्न कर सकते हैं। अक्षरा ने कहा कि आप हमारे गाने को सुनिए और इसे चार्ट बस्टर बना दीजिए। यह आपका ही गाना है। 

गौरतलब है कि गाना 'हम ना जाइब देवघर' को अक्षरा सिंह और विनय तिवारी ने अपनी मधुर आवाज दी है। गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीतकार शिशिर पांडेय हैं। निर्देशक रवि पंडित है। 

अक्षरा सिंह क्या अपनी ही बायोपिक में करने वाली हैं काम? फिल्म 'अक्षरा' के सेट से सामने आईं तस्वीरें

सावन में रितेश पांडेय ने भोलेनाथ से मांगी अनोखी मुराद? बोले – 'पगली के किस्मत में हमका लिख दीं'