Monday, April 29, 2024
Advertisement

अक्षरा सिंह क्या अपनी ही बायोपिक में करने वाली हैं काम? फिल्म 'अक्षरा' के सेट से सामने आईं तस्वीरें

Akshara Singh New Film: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब अपने नाम वाली फिल्म 'अक्षरा' में नजर आने वाली हैं। फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 21, 2023 13:28 IST
Bhojpuri Actress  Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri Actress Akshara Singh

Bhojpuri Actress Akshara Singh: रियल नाम का किरदार कई कलाकारों को उनको उनकी फिल्म में निभाते देखा गया है, लेकिन किसी कलाकार के नाम पर बनी फिल्म और उसमें लीड रोल निभाते देखना दुर्लभ ही रहा है। लेकिन अब फिल्मकार और वर्ल्ड वाइड के ऑनर रत्नकार कुमार ऐसी ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। भोजपुरी में फिल्म 'अक्षरा' के सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें लीड रोल अक्षरा सिंह निभा रही हैं। 

हुआ फिल्म का मुर्हूत शॉट 

फिल्म का मुहूर्त हो चुका है, जहां खुद अक्षरा सिंह फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव के साथ मौजूद रहीं। फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में शुरू हो गई है और यह फिल्म इसी साल बॉक्स ऑफिस पर भी आने वाली है। वायरल हो रही तस्वीर के साथ लोगों के मन में यह सवाल भी आ रहा है कि क्या इस फिल्म की कहानी अक्षरा के जीवन से जुड़ी हुई है?  

अक्षरा की कहानी से मिलती-जुलती है ये फिल्म 

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने फिल्म के टाइटल को लेकर कहा कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से आती हैं, जिनका नाम लेकर भी फिल्म बनाया जा सकता है। फिल्म की कहानी अक्षरा सिंह से मिलती-जुलती है। इसलिए फिल्म का नाम अक्षरा है और फिल्म में वही लीड कैरेक्टर को प्ले भी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह के साथ हमने बहुत काम किया है। मगर यह फिल्म अलग है और मुझे लगता है कि अक्षरा ये डिजर्व करते हैं। यह बड़े बजट की फिल्म है। 

Bhojpuri Actress  Akshara Singh

Image Source : INSTAGRAM
Bhojpuri Actress Akshara Singh

खुश हैं अक्षरा सिंह 

वहीं, अक्षरा सिंह ने फिल्म को लेकर कहा कि यह एक सम्मान की बात है कि मेरे नाम से कोई फिल्म बन रही है और उस फिल्म का हिस्सा मैं भी हूं। उन्होंने कहा कि जहां तक फिल्म की बात है तो इस फिल्म की कहानी से खुद को रिलेट कर पा रही हूं। मुझे लगता है यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है। इसलिए मैं इसको लेकर एक्साईटेड हूं।

Project K is now Kalki 2898 AD: प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म में दिखेगा भगवान विष्णु का कलियुग वाला अवतार?

 
गौरतलब है कि वर्ल्ड वाइड चैनल व सबरंग फिल्म प्रोडक्शन के बैनर और रत्नाकर कुमार प्रस्तुत फिल्म 'अक्षरा' के निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव और रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक देव पाण्डेय हैं। डीओपी जग्गी पाजी और लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह, अंशुमान मिश्रा, धानी गुप्ता, विनोद मिश्रा, विनीत विशाल, जे. नीलम, बीना पांडे, शुभकिशन शुक्ला, सीपी भाठ, अखिलेश शुक्ला, संजीव मिश्रा, अनूप अरोरा, विद्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Arjun Rampal 50 की उम्र में चौथी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने दिया दूसरे बेटे को जन्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement