A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी प्राण प्रतिष्ठा से पहले मनोज तिवारी का गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ हुआ रिलीज, आपने सुना क्या?

प्राण प्रतिष्ठा से पहले मनोज तिवारी का गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ हुआ रिलीज, आपने सुना क्या?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी हाल ही में श्रीराम पर आधारित एक गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे।' मनोज तिवारी के इस गाने को रिलीज के साथ ही फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। आप भी सुनिए श्रीराम का ये नया गाना।

Manoj Tiwari- India TV Hindi Image Source : DESIGN मनोज तिवारी का गाना 'राम के हैं और राम के रहेंगे' हुआ रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां तेजी से चल रही है। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। जिसको लेकर सिर्फ अयोध्या ही नहीं पूरे देश में धूम मची हुई है। देश का कोना-कोना राममय हो गया है। राम के गीत लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इंटरनेट मीडिया पर हर तरफ राम भजन ही देखने और सुनने को मिल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में भाजपा सांसद और सिंगर, एक्टर मनोज तिवारी भी राम पर आधारित एक गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे।' रिलीज के साथ ही मनोज तिवारी का ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। 

मनोज तिवारी के गाने को मिल रहा फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स

मनोज तिवारी का यह नया गीत पूरी तरह से भगवान राम के प्रति आस्था में डूबा हुआ है। इस गाने को मनोज तिवारी ने शीतल पांडे और अमित ढुल के साथ मिलकर गाया है। म्यूजिक वीडियो में भी तीनों की उपस्थिति है। वीडियो में गाने के बैकग्राउंड में भगवान राम की छवि इस गीत में चार चांद लगाने वाला है। मनोज तिवारी ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है। वहीं  दिलचस्‍प बात ये है कि मोनज तिवारी के इस गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए है और इसे इतने कम समय में 1 लाख से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं। यही नहीं, गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आप भी सुनिए भगवान राम पर आधारित ये गाना। 

प्राण प्रतिष्ठा की हो रही तैयारी

बता दें कि अयोध्या में  22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। वाराणसी के एक पुजारी, लक्ष्मी कांत दीक्षित, 22 जनवरी को राम लला के अभिषेक समारोह का मुख्य अनुष्ठान करेंगे। इस समारोह के लिए 8 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें राजनीति से लेकर फिल्मी जगत की भी तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इसी बीच तमाम कलाकार राम जी पर आधारित गाना भी लेकर आ रहे हैं, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। मनोज तिवारी से पहले अक्षरा सिंह भी एक श्रीराम पर आधारित गाना लेकर आई थी। उनके गाने का टाइटल 'राम सबके हैं' है। राम जी पर बने इस गाने को भी  दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है। 

ये भी पढ़ें:

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप