Friday, May 03, 2024
Advertisement

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'फाइटर' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने एक मुकाम हासिल कर लिया, जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 10, 2024 18:00 IST
Fighter, Hrithik Roshan, Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रिलीज से पहले फाइटर ने हासिल किया ये मुकाम

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'फाइटर' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म के स्टार कास्ट के लुक्स से लेकर फिल्म के हर एक गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं और इसलिए लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि फिल्म के रिलीज में अभी वक्त है लेकिन, बता दें कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे देखने के बाद ये तो तय की ये फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित होने वाली है। जानिए क्या है वो मुकाम...

'फाइटर' ने हासिल किया ये मुकाम

दरअसल, आईएमडीबी ने साल 2024 की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट निकाली है, जिसमें टोटल 11 फिल्मों के नाम शामिल हैं। लेकिन जिस फिल्म का नाम सबसे पहले यानी की नंबर वन पर है वो है ऋतिक और दीपिका की फिल्म 'फाइटर'। जी हां, आईएमडीबी की लिस्ट में सबसे टाॅप पर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' है। अब इसे देखकर आप समझ सकते हैं कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के लिए फैंस किस कदर एक्साइटेड हैं। वहीं बता दें कि इस लिस्ट में जहां 1 नबंर पर 'फाइटर' है तो वहीं, दूसरा स्थान 'पुष्पा 2', तीसरा स्थान 'वेलकम टू द जंगल' और चौथा स्थान 'सिंघम अगेन' को मिला है।

'फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म में सभी किरदार एयर फोर्स पायलट के रोल में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

इस वैलेंटाइन को रोमांटिक बनाएगी शाहिद-कृति की जोड़ी, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आएंगे दोनों

बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement