A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रिंकू घोष बनीं 'देवरानी जेठानी'! अब किसकी आएगी शामत

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रिंकू घोष बनीं 'देवरानी जेठानी'! अब किसकी आएगी शामत

Bhojpuri film Devarani Jethani: प्रदीप सिंह की भोजपुरी फिल्म 'देवरानी जेठानी' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जो काफी धमाकेदार है।

Devarani Jethani First Look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Devarani Jethani First Look

Bhojpuri film Devarani Jethani: भोजपुरी फिल्मों में हम कई तरह के रिश्तों को पर्दे पर आते देख चुके हैं। प्रेमी-प्रेमिका, मां-पिता, दोस्ती ऐसे कई रिश्तों पर फिल्में बन चुकी हैं। वहीं अब एक भोजपुरी फिल्म रिलीज होने वाली है जिसकी कहानी में ऐसी दो महिलाएं हैं जिनकी एक ही घर में शादी हुई है, जी हां! हम देवरानी जेठानी के रिश्ते की बात कर रहे हैं। फिल्म का नाम भी यही 'देवरानी जेठानी' है, जिसका फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है। 

पारिवारिक ड्रामा आएगा नजर 

प्रदीप सिंह कृत इस फिल्म के फर्स्ट लुक में भोजपुरी की दो दिवा 'देवरानी जेठानी' की भूमिका में नजर आ रही हैं। यानि इस फिल्म की मुख्य भूमिका में काजल राघवानी और रिंकू घोष मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी घर परिवार पर आधारित है। फिल्म की जोनर सामाजिक है और इसमें पारिवारिक ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। फिल्म की पहली झलक दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता पैदा करने वाली है। इस वजह से रिलीज के बाद फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। 

Image Source : instagramDevarani Jethani First Look

खास होगा हर किरदार 

फिल्म 'देवरानी जेठानी' के फर्स्ट लुक रीविल होने के बाद निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि 'देवरानी जेठानी' के रिश्ते पर आधारित कई फिल्में लोगों ने देखी होगी। लेकिन हमारी फिल्म उन सब से अलग और नया है। हमने इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया है। फिल्म महिला प्रधान है, यह तो फिल्म के लुक और नाम से पता चल गया होगा। लेकिन इसका हर एक किरदार खास है, जो फिल्म की कहानी को पूरी सार्थकता के साथ आगे लेकर चलने वाली है। फिल्म की कहानी तो हम अभी शेयर नहीं करेंगे, लेकिन फिर भी इतना कहेंगे कि इस फिल्म को कोई भी सहजता के साथ घर परिवार के तमाम लोगों के साथ मिलकर देख सकेंगे। खासकर महिलायें खुद को कहीं न कहीं फिल्म से रिलेट भी कर पायेंगी। प्रदीप सिंह ने कहा कि हमारी फिल्म बिग बजट के साथ कमर्शियल भी है, लेकिन यह भोजपुरी सिनेमा की अद्भुत कृति साबित होगी। 

खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर किया धमाका, 'हमार जिला' में एक्ट्रेस संग दिखी नोक-झोंक

ये है फिल्म की पूरी टीम 

आपको बता दें कि 'देवरानी जेठानी' में काजल राघवानी और रिंकू घोष के साथ मुख्य भूमिका में गौरव झा और देव सिंह नजर आएंगे। इसके अलावा बाल कलाकार चाहत, ललित ललित उपाध्याय,  भानु पांडेय, रिंकू भारती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। निर्देशक अजय कुमार झा हैं। लेखक अरबिंद तिवारी हैं। संगीत ओम झा और गीत अरबिंद तिवारी का है। छायांकन डी के शर्मा का है। 

'रामायण' की सीता Dipika Chiklia ने किया Kriti Sanon को ट्रोल, डायरेक्टर संग KISS पर कही ये बात