Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर किया धमाका, 'हमार जिला' में एक्ट्रेस संग दिखी नोक-झोंक

Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हो चुका है। इसके रिलीज होते ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 18:39 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Khesari Lal Yadav

Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नया धमाकेदार गाना 'हमार जिला' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। यह गाना आज आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक तकरीबन 2 लाख लोगों ने अब तक देख लिया है। गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्यार भरी नोक-झोंक आई नजर 

गाने के वीडियो की बात करें तो यह काफी कलरफुल है। इसमें दो प्रेमियों के बीच छेड़छाड़ और नोक-झोंक नज आ रही है। गाने का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस गाने में काफी लंबे समय बाद खेसारी का ऐसा मनचला वाला अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही उनका जबरदस्त डांस भी देखने लायक है। देखिए ये वीडियो...

ये है पूरी टीम 

गौरतलब है कि गाना 'हमार जिला' को खेसारीलाल यादव ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। गाने का लिरिक्स विशाल भारती का है। म्यूजिक श्याम सुंदर (आदिशक्ति) का है। वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं। निर्माता मनोज मिश्रा हैं।  गाने में खेसारीलाल यादव के साथ कोमल सिंह नजर आई हैं। 

सुपरस्टार संग था नौकरानी का सीक्रेट रिश्ता, एक्टर ने अपने अवैध संबंधों पर फिल्म में किया खुलासा

इस गाने के रिलीज के अवसर पर पटना में खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैं अपने काम को सर्वोपरि मानता हूं, जो भोजपुरी समाज के दर्शकों के लिए मनोरंजन का काम करती है। इसलिए मैं दिन रात एक कर अपने फिल्म और गानों की मेकिंग में खुद को झोंक देता हूं। यही वजह है कि आज मैं एक बार फिर से आपने श्रोताओं के सामने एक नए धमाकेदार गाने के साथ खड़ा हूं।

Shah Rukh Khan के लाडले के डेब्यू में होगा धमाका, आर्यन खान की वेबसीरीज में होगा रणबीर कपूर का कैमियो 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement