Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुपरस्टार संग था नौकरानी का सीक्रेट रिश्ता, एक्टर ने अपने अवैध संबंधों पर फिल्म में किया खुलासा

Actor secret relationship with his Maid: हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने सालों बाद अपनी एक मेड के साथ अपने अफेयर पर खुलासा करके सबको चौंका दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 16:15 IST
Arnold Schwarzenegger- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arnold Schwarzenegger

Actor secret relationship with his Maid: हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने 1996 में अपने हाउसकीपर के साथ अफेयर के बारे में खुलासा किया है, जबकि वह मारिया श्राइवर के संग शादी के रिश्ते में थे। जी हां! 8 बार लगातार अपनी दमदारा बॉडी के कारण मिस्टर यूनिवर्स का खिताब हासिल करने वाले अर्नोल्ड ने अपनी सीक्रेट बेटी का खुलासा करके लोगों को हैरत में डाल दिया है। 

'अर्नोल्ड' में सामने आएगा पूरा जीवन 

अब उनकी जिंदगी के ऐसे ही सीक्रेट हम एक फिल्म में देख सकेंगे। हॉलीवुड से आ रहीं रिपोर्ट के अनुसार, 75 वर्षीय अभिनेता आगामी तीन भाग वाली डॉक्यूमेंट्री 'अर्नोल्ड' में 'अपने जीवन की कहानी सुनाने' के लिए तैयार हैं, जो 7 जून को रिलीज होने वाली है।

पत्नी और नौकरानी एक साथ थीं प्रेग्नेंट 

अब यह पता चला है कि टेल-ऑल डॉक्यूमेंट्री में, अर्नोल्ड उस पल को याद करेंगे जब मारिया ने उनसे अफेयर के बारे में बात की थी। 1996 में, अर्नोल्ड का हाउसकीपर मिल्ड्रेड बेना के साथ अफेयर था, जो गर्भवती हुई और नौ महीने बाद एक बच्चे को जन्म दिया, जो मारिया और अर्नोल्ड के बेटे क्रिस्टोफर के जन्म के ठीक पांच दिन बाद हुआ।

नौकरानी का बेटी दिखता था अर्नोल्ड की तरह 

रिपोर्ट की मानें तो उस समय कोई नहीं जानता था कि मिल्ड्रेड का बेटा वास्तव में अर्नोल्ड का बच्चा था, या कि क्रिस्टोफर उसका सौतेला भाई था। लेकिन जैसे-जैसे मिल्ड्रेड का बेटा जोसफ बड़ा हुआ, उसने देखा कि वह काफी हद तक सुपरस्टार की तरह दिखता है। 

13 की उम्र में बेटे को पता लगा सच 

साल 2010 में जब यूसुफ 13 वर्ष का था कि उसे यह सच पता लगा कि उसके बायलॉजिकल पिता कौन हैं। यह बात तब सामने आई जब मीडिया ने इसकी घोषणा की। अर्नोल्ड ने अब अफेयर के बारे में बात की है और यूएस सन के अनुसार, जब मारिया ने एक काउंसलिंग सेशन में अफेयर के बारे में उनसे बात की तो उनका दिल जैसे थम सा गया था।

काउंसलर के सामने हुई थी बात 

हम इस फिल्म के सामने आए सीन में देख सकते हैं, काउंसलर ने कहा, 'आज मारिया किसी चीज़ के बारे में बहुत स्पेसिफिक होना चाहती हैं। वह जानना चाहती है कि क्या आप यूसुफ के पिता हैं?" इस बारे में बात करते हुए सुपरस्टार ने कहा था, "मैंने सोचा कि मेरा दिल रुक गया। और फिर मैंने सच कहा।"

मारिया के साथ हुआ गलत 

इसके बाद डॉक्यूमेंट्री के एक वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वह कैसे ईमानदार थे, उन्होंने स्वीकार किया कि यूसुफ उनका बेटा था और मारिया "स्पष्ट रूप से इससे कुचली गई थी।" डॉक्युमेंट्री में अपने बेटे जो के बारे में बात करते हुए, अर्नोल्ड ने कहा: "शुरुआत में, मैं वास्तव में नहीं जानता था, लेकिन वह जितना बड़ा हो गया, उतना ही मेरे लिए स्पष्ट हो गया। तब यह सिर्फ एक मामला था, 'आप कैसे हैं इसे चुप रखो?'"

Leonardo DiCaprio 48 की उम्र में कर रहे 28 साल की मॉडल को डेट, भारत से है खास कनेक्शन

सभी को भुगतना पड़ी सजा 

अर्नोल्ड ने तब स्वीकार किया कि हाउसहोल्ड के साथ उनका जो संबंध था, वह उनकी सबसे बड़ी असफलता थी, यह कहते हुए कि उन्होंने अपने परिवार के लिए काफी दर्द पैदा किया है और यह देखते हुए कि सभी को कैसे भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा, "मारिया को भुगतना पड़ा, बच्चों को भुगतना पड़ा, जोसेफ, उसकी मां, सभी को। मुझे अपनी बाकी जिंदगी उसी के साथ गुजारनी होगी।"

Jee Karda Trailer: 'बाहुबली' वालीं तमन्ना भाटिया का बोल्ड अंदाज करेगा घायल, ट्रेलर से हिला OTT

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement