Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Jee Karda Trailer: 'बाहुबली' वालीं तमन्ना भाटिया का बोल्ड अंदाज करेगा घायल, ट्रेलर से हिला OTT

Jee Karda Trailer: तमन्ना भाटिया स्टारर रोमांस ड्रामा 'जी करदा' का दिल छू लेने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें तमन्ना प्यार के रिश्तों में कंफ्यूज नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 05, 2023 15:40 IST
Jee Karda Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jee Karda Trailer

Jee Karda Trailer: इन दिनों ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेबसीरीज और फिल्में स्ट्रीम हो रही हैं। इसी बीच अब प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज 'जी करदा' के ट्रेलर का रिलीज कर दिया है। 'जी करदा' में तमन्ना भाटिया का बिलकुल अलग अवतार नजर आ रहा है। ट्रेलर देखकर यह पता लग रहा है कि यह कहानी ऐसे दोस्तों की है जो स्कूल से साथ हैं और फिर प्यार की उलझनों में उलझ गए हैं। 

रोमांटिक सफर पर ले जाएगा ट्रेलर 

सीरीज का ट्रेलर हमें मस्ती, ड्रामा और भावनाओं से भरी सफर पर ले जाता है, जिसमें सात बचपन के दोस्तों के जीवन को दिखाया गया है, जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद गहराई से जुड़े हुए हैं। एक साथ जीवन का अनुभव करने से, प्यार में पड़ने से, गलतियां करने से और यहां तक कि अपने दिल के टूटने तक से, वे सीखते हैं कि बेहतरीन दोस्ती और रिश्ते भी इनोसेंट नहीं हो सकते। ऋषभ (सुहैल नय्यर) अपनी लंबे समय से प्रेमिका लावण्या (तमन्ना भाटिया) को प्रपोज करता हैं, उनके स्कूल के दोस्त शादी के जश्न में शामिल होते हैं, लेकिन कुछ कठिनाइयां पैदा होती हैं और रिश्ते एक दिलचस्प मोड़ लेते हैं। देखिए ये ट्रेलर...

Top On OTT: 'असुर 2' ने आते ही मचाया गदर, शाहिद कपूर से लेकर मनोज बाजपेयी सबको पछाड़ा

ये है लीड स्टार कास्ट 

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित, सीरीज हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। 'जी करदा' में तमन्नाह भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका जैसे सात बचपन के दोस्त हैं, जिनमें सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। यह वेबसीरीज 240+ देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स 15 जून से इस सीरीज को स्ट्रीम कर सकेंगे।

Asur 2 के मेकर ने उठाया सस्पेंस से पर्दा, बताया 2 सीजन लाने में क्यों लगे 2 साल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement