Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Top On OTT: 'असुर 2' ने आते ही मचाया गदर, शाहिद कपूर से लेकर मनोज बाजपेयी सबको पछाड़ा

OTT Top 10 this Week: ओटीटी के दर्शकों की इस सप्ताह 10 उंगलियां घी में हैं, क्योंकि कई दमदार वेबसीरीज और फिल्में उनके लिए आ चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 03, 2023 20:45 IST
OTT Top 10 this Week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT Top 10 this Week

Top on OTT: फिल्मों और वेबसीरीज के बिंज वॉचर्स के लिए यह समय काफी खास है। बीते सप्ताह से लेकर अब तक ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई सारी नई सीरीज, पुरानी सीरीज के नए सीजन और दमदार फिल्में स्ट्रीम हो रही हैं। लेकिन 1 जून को आई 'असुर 2' ने आते ही जलजला ला दिया है। क्योंकि यह सीरीज बीते आते ही ओटीटी लवर्स की लिस्ट में टॉप पर आ चुकी है। इसके आते ही सारी फिल्में और वेबसीरीज के दर्शकों की संख्या में बड़ी गिरावट आई है। तो आइए देखते हैं कि बीते 7 दिनों (26 मई से 1 जून तक) में किस सीरीज को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला है। 

'असुर 2' से थर्राए सारे शो 

अरशद वारसी स्टारर यह सीरीज 1 जून को ही जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई है। 3 साल बाद इसका दूसरा सीजन आया है, जिसके चलते दर्शकों ने इसका स्वागत भव्य अंदाज में किया है। इस सीरीज को एक ही दिन में इतना ज्यादा देखा गया है कि यह लिस्ट में टॉप पर है। पहले सीरीज को हर सप्ताह दो एपिसोड के साथ स्ट्रीम करने का प्लान था। लेकिन जियो सिनेमा के दर्शकों ने इसके पूरे एपिसोड की मांग से सोशल मीडिया हिला डाला और उसी रात पूरे एपिसोड स्ट्रीम किए गए। 

प्रियंका का जलवा बरकरार 

प्रियंका चोपड़ा स्टारर एक्शन वेबसीरीज 'सिटाडेल' का आखिरी एपिसोड भी स्ट्रीम हो चुका है। अमेजन प्राइम पर आई इस सीरीज को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया है। लंबे समय से यह टॉप लिस्ट में छाई हुई है। सीरीज को लगातार दूसरे सप्ताह लिस्ट में नंबर 2 पर जगह मिली है। इस सीरीज में प्रियंका पहली बार काफी दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं।

'दहाड़' भी टॉप 3 पर जमी है 

सोनाक्षी सिन्हा की अमेजन प्राइम वीडियो पर आई सीरीज 'दहाड़' भी को स्ट्रीम हुए यह तीसरा सप्ताह चल रहा है। स्ट्रीमिंग के बाद यह नंबर 2 पर थी, लेकिन दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया कि बीते सप्ताह नंबर 1 पर रही और अब भी ये नंबर 3 पर मजबूती से पैर जमाए हुए है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ रही हैं। शो की कहानी की काफी तारीफ हो रही है। 

छाए हैं शाहिद कपूर 

शाहिद कपूर की अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'फर्जी' को स्ट्रीम हुए काफी समय बीत चुका है। लेकिन यह सीरीज आज भी चर्चा में है। 2000 का नोट बंद होने की खबर के बाद यह चौथे नंबर पर आ चुकी है। सीरीज में साउथ स्टार विजय सेतुपति की एक्टिंग भी लोगों का दिल जीत रही है।  

नंबर 5 पर भी शाहिद का कब्जा 

शाहिद कपूर का इस लिस्ट में जबरदस्त जलवा नजर आ रहा है। टॉप 5 में उनकी हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैडी डैडी' छाई हुई है। शाहिद ओटीटी पर लंबे समय से राज कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि उनकी ये फिल्म, उनकी अपनी सीरीज 'फर्जी' की पॉपुलैरिटी को छू पाती है या नहीं। 

Asur 2 के हैं दीवाने तो तुरंत देख डालिए सस्पेंस और रोमांच से भरपूर ये 7 वेबसीरीज

ये भी हैं टॉप 10 में 

इस लिस्ट में डिज्नी+हॉटस्टार पर आई सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स 3' छटवें नंबर पर है।  जी5 पर स्ट्रीम हुई मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' नंबर 7 पर है। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'कटहल' नंबर 8 पर है।  डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज 'सास, बहू और फिल्मिंगो' अब भी नंबर 9 पर जमी हुई है। वहीं नंबर 10 पर जियो सिनेमा की फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला हैं।   

 Upcoming OTT Movies in June: जून में एक्शन और रोमांस का दिखेगा जलवा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ये फिल्में मचाएंगी ओटीटी पर धूम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement