Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Asur 2 के हैं दीवाने तो तुरंत देख डालिए सस्पेंस और रोमांच से भरपूर ये 7 वेबसीरीज

Suspense Thriller web series: दो साल के लंबे इंतजार के बाद आज गुरुवार को 'असुर 2' स्ट्रीम हो चुकी है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ दमदार सस्पेंस थ्रिलर की लिस्ट बताने जा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 01, 2023 22:56 IST
Suspense Thriller web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Suspense Thriller web series

7 Most Suspense Thriller Web Series: 'असुर 2' और 'स्कूल ऑफ लाइज' को मोस्ट अवेटेड सीरीज माना गया है। सस्पेंस थ्रिलर के शौकीन दर्शकों के लिए दोनों सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। आज गुरुवार को 'असुर 2' जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी है और शुक्रवार यानी 2 जून को 'स्कूल ऑफ लाइज' स्ट्रीम होने जा रही है। अगर आप भी सस्पेंस थ्रिलर के दीवाने हैं तो जरूर ही इन दो वेबसीरीज को देखने के बाद आपकी ऐसा ही कुछ और देखने की ख्वाहिश बढ़ जाएगी। दिलचस्प प्लॉट ट्विस्ट से लेकर चूहे-बिल्ली के खेल तक, ये सीरीज़ आपको भावनाओं के रोलरकोस्टर पर ले जाएंगी और आपको दंग कर देंगी। एक रोमांचक बिंज-शेश के लिए तैयार हो जाइए और अपनी आंखों के सामने रहस्य को उजागर होने दीजिए। हम आपको मोस्ट पॉपुलर सस्पेंस थ्रिलर वेबसीरीज की लिस्ट बताने जा रहे हैं। 

दहाड़

प्राइम वीडियो पर 'दहाड़' अपनी इंटेंस और मनोरंजक कहानी के साथ गूंज रही है। यह बीते सप्ताह की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज साबित हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह अभिनीत 8-एपिसोड की यह थ्रिलर सीरीज सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी की कहानी दिखाती है। वह राजस्थान के मंडावा में सार्वजनिक शौचालयों में रहस्यमय मौतों के रहस्य को उजागर करती है। जो शुरू में आत्महत्या प्रतीत होता है, वह जल्द ही एक ड्राइवर के सीरियल किलर होने की ओर इशारा करती है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, कहानी गहरी होती जाती है, इन घटनाओं के पीछे की सच्चाई और इन सबके पीछे के मास्टरमाइंड की पहचान पर सवाल उठते हैं। 

My Husband's Secret

प्यार और सस्पेंस की एक आकर्षक कहानी में, मनीषा खुद को जीवन में एक चौराहे पर पाती है, क्योंकि वह अनिरुद्ध से शादी करती है, जो एक अमीर परिवार के विकलांग वंशज हैं, शादी एक समझौता प्रतीत होती है। हालांकि, जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, अनिरुद्ध के वास्तविक स्वरूप के बारे में संदेह पैदा होता है - क्या वह वास्तव में एक अपंग व्यक्ति है या एक खतरनाक हत्यारा है? इसके अलावा, परछाई में दुबका हुआ उसका हमशक्ल जुड़वां भाई है, जो कहानी में एक पेचीदा मोड़ जोड़ता है। स्विमिंग पूल में एक लाश, एक रहस्यमय रात, मनीषा की दुनिया हर एपिसोड के साथ जटिल होती जाती है। क्या मनीषा अपने पति का राज खोलने में कामयाब हो पाएगी? जानने के लिए Pocket FM ट्यून करें।

ब्रीद: इंटू द शैडोज़

'ब्रीद: इंटू द शैडोज' प्राइम वीडियो की सबसे पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज में से एक है जो आपका ध्यान खींचती है। अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन के शानदार प्रदर्शन के साथ, यह शो आपको अपनी सीट से बांधे रखता है। डॉ. अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) हर माता-पिता के लिए एक बुरे सपने का अनुभव कराते हैं, जब उनकी बेटी का एक नकाबपोश व्यक्ति द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। अपहरणकर्ता की भयानक मांग अविनाश को एक खतरनाक खेल में धकेल देती है। सीरीज भयंकर रूप से रहस्य, इमोशन और मोरल को एक साथ बुनती है, जिससे आप यह सवाल करते हैं कि एक पिता अपने बच्चे की रक्षा के लिए किस हद तक जाएगा। 

द फेम गेम

यदि आप एक रोमांचक राइड की तलाश कर रहे हैं जो प्रसिद्धि और बॉलीवुड उद्योग के डार्क फेस की पड़ताल करती है, तो नेटफ्लिक्स पर 'द फेम गेम' जरूर देखें। माधुरी दीक्षित, संजय कपूर, मानव कौल, सुहासिनी मुले, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी स्टारर यह सीरीज अनामिका आनंद नाम की बॉलीवुड अभिनेत्री के उलझी हुई निजी जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। अनामिका का जीवन आदर्श से बहुत दूर है, क्योंकि वह अपने पति निखिल मोरे से शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार सहती है, जबकि उसकी बेटी अमारा इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को उजागर करती है और उसका बेटा अवि अपनी सेक्सुअल आइडेंडिटी से जूझता है। उनके जीवन में एकमात्र सहारा मनीष खन्ना हैं, उनके अक्सर सह-कलाकार और पिछले प्रेमी। जब अनामिका अचानक लापता हो जाती है, तो उसका निजी जीवन सुर्खियों में आ जाता है और उसके और उसके लापता होने के पीछे के व्यक्ति की तलाश में कई गहरे रहस्यों का पता चलता है। यह सीरीज ग्लैमरस बॉलीवुड उद्योग की छिपी हुई दुनिया पर प्रकाश डालती है। 

SID 

पॉकेट एफएम पर दिल दहला देने वाली सीरीज 'एसआईडी' में, विराट अग्निहोत्री, एक सच्चा देशभक्त, खुद को गुप्त खुफिया विभाग (एसआईडी) के लिए एक गुप्त एजेंट के रूप में एक परस्पर विरोधी भूमिका में फंसा हुआ पाता है। भारत के प्रति उनके अटूट प्रेम के बावजूद, विराट के मिशन के लिए उन्हें अपने ही देश के खिलाफ जाने की आवश्यकता है। जैसे कहानी सामने आती है, लिसिनर्स विराट के सामने आने वाली नैतिक दुविधाओं, बलिदानों और भावनात्मक संघर्षों से मोहित हो जाएंगे। क्या उसकी अटूट देशभक्ति उसे अपने सीक्रेट एजेंट के जीवन को पीछे छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी, या क्या वह जासूसी की धुंधली दुनिया को नेविगेट करते हुए भारत की सेवा करने का कोई रास्ता खोज सकता है? जानने के लिए पॉकेट एफएम पर 'एसआईडी' का मजा लें।

Top On OTT: इन वेबसीरीज और फिल्मों का चल रहा OTT पे दबदबा, जानिए किसने दी प्रियंका चोपड़ा को मात

मत्स्य कांड

एमएक्स प्लेयर पर दिलचस्प वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए। यह मस्ट-वॉच थ्रिलर आपको एक वाइल्ड राइड विट पर ले जाती है। 

जून में दिखेगा OTT पर स्टार्स का जुनून, एक के बाद एक रिलीज होंगी धमाकेदार वेब सीरीज

अनिल कपूर फिर ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार, 'द नाईट मैनेजर' के दूसरे सीजन पर आया बड़ा अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement