Friday, April 19, 2024
Advertisement

Top On OTT: इन वेबसीरीज और फिल्मों का चल रहा OTT पे दबदबा, जानिए किसने दी प्रियंका चोपड़ा को मात

Top 10 webseries: बीते सप्ताह में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई धमाकेदार वेबसीरीज सामने आई हैं। जानिए इंडिया में किन शोज को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 30, 2023 17:48 IST
Top On OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Top On OTT

Top 10 webseries: ये ऐसा समय और मौसम है जिसमें हर किसी का मन अपने परिवार के साथ या खुद के साथ समय बिताने का करता है। तपती दोपहर में ठंडे जूस और आइसक्रीम का मजा लेते हुए ओटीटी पर वेबसीरीज और फिल्में देखना किसे पसंद नहीं। इस बात का ख्याल ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बखूबी रखते हैं, इसलिए इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज स्ट्रीम हो रही हैं। यहां हम आपको ऐसी ही फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में बताने आए हैं जिन्हें बीते सप्ताह में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है और अब तक दर्शकों की वॉच लिस्ट में  इनका दबदबा बना हुआ है। 

'दहाड़' को मिला प्यार

सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' भी को स्ट्रीम हुए यह दूसरा सप्ताह चल रहा है। स्ट्रीमिंग के बाद यह नंबर 2 पर थी, लेकिन दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया कि अब ये सीरीज नंबर 1 पर आ गई है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ रही हैं। शो की कहानी की काफी तारीफ हो रही है। 

प्रियंका चोपड़ा नंबर 2 पर

प्रियंका चोपड़ा स्टारर एक्शन वेबसीरीज 'सिटाडेल' का आखिरी एपिसोड भी स्ट्रीम हो चुका है। सीरीज को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया है। लंबे समय से यह टॉप लिस्ट में छाई हुई है। सीरीज को लिस्ट में नंबर 2 पर जगह मिली है। इस सीरीज में प्रियंका पहली बार काफी दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। 

अभी छाए हैं शाहिद कपूर 

शाहिद कपूर की 'फर्जी' को स्ट्रीम हुए काफी समय बीत चुका है। लेकिन यह सीरीज आज भी चर्चा में है। 2000 का नोट बंद होने की खबर के बाद यह तीसरे नंबर पर आ चुकी है। सीरीज में साउथ स्टार विजय सेतुपति की एक्टिंग भी लोगों का दिल जीत रही है।  

लोगों को पसंद आया 'कठहल' 

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'कठहल' लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसमें कॉमेडी के साथ सटायर भी है, जो आपको हंसाने के साथ सोचने पर भी मजबूर करेगा। फिल्म में सान्या के साथ राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में हैं।  

डिंपल कपाड़िया ने मारी बाजी 

डिंपल कपाड़िया का शो 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' ड्रग माफिया की कहानी है। जिसमें सास का किरदार डिंपल कपाड़िया ने निभाया है। जो एक डॉन है और अपनी बहूओं और बेटी के साथ काम करती है। शो लिस्ट में नंबर 5 पर है। 

फिल्मों और वेबसीरीज के शौकीन लोगों के लिए नई रिलीज की पूरी लिस्ट

ये शोज भी हैं लिस्ट में 

इस लिस्ट में अमेजन मिनी टीवी पर आई सीरीज 'ये मेरी फैमिली सीजन 2' छटवें नंबर पर है। जी 5 पर ही आई नसीरुद्दीन शाह स्टारर सीरीज 'ताज 2' लिस्ट में सातवें नंबर पर है। नेटफिलिक्स पर आई 'राणा नाइडू' नंबर 8 पर है। जी 5 पर आई सीरीज 'यूटर्न' नंबर 9 पर है। वहीं मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' नंबर 10 पर है।  

इस दिन रिलीज होगी आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, यहां देखें Netflix अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement