Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिल्मों और वेबसीरीज के शौकीन लोगों के लिए यह वीकेंड हैं धमाकेदार, जानिए नई रिलीज की पूरी लिस्ट

New Releases OTT: यह सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बिंज वॉचिंग करने वालों के लिए काफी खास है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 26, 2023 11:38 IST
OTT releases List- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT releases List

OTT Releases this weekend: अगर आपको भी चिलचिलाती गर्मी में घर से बाहर जाए बिना, घर में रहकर वेबसीरीज और फिल्में देखना पसंद है तो आने वाला वीकेंड आपके लिए स्पेशल है। क्योंकि इस पूरे हफ्ते में ऐसे कई सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं जिनका मजा आप पॉपकॉन खाते हुए घर के सोफे पर बैठकर ले सकते हैं। मई, 2023 के अंतिम सप्ताह में नई हिंदी वेब सीरीज और फिल्मों के  रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार हो जाइए, जो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म्स पर नई रिलीज की बहार लेकर आई है। 

फिल्म: किसी का भाई किसी की जान

प्लेटफार्म: Zee5
स्ट्रीमिंग डेट: 26 मई, 2023

'किसी का भाई किसी की जान' 26 मई, 2023 को ZEE5 पर रिलीज़ होने वाली हो चुकी है। सलमान खान इसमें एक दमदार हीरो की भूमिका निभाते हैं, जो अपराध से लड़ने और दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने की जिम्मेदारी खुद पर ले लेते हैं। उनके जीवन में खुशी लाने के प्रयास में, उनके छोटे भाई उनके लिए गर्लफ्रेंड खोजते हैं, जो उसकी एक्स गर्लफ्रेंड से काफी मिलती-जुलती है। 

फिल्म: भेड़िया
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
स्ट्रीमिंग डेट: 26 मई, 2023

अरुणाचल प्रदेश के जंगलों के बीच स्थित, 'भेड़िया' एक लड़के भास्कर की कहानी है। जो एक भेड़िये द्वारा काटे जाने के बाद एक आश्चर्यजनक परिवर्तन से गुजरता है। जैसे ही वह उसी जीव में बदलना शुरू करता है जिसने उसे काटा था, भास्कर अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ एक रोमांचक खोज पर निकलता है। फिल्म आज यानी 26 मई से JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है। 

वेब सीरीज: सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3
प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
स्ट्रीमिंग डेट: 26 मई, 2023

'सिटी ऑफ ड्रीम्स' का मोस्ट अवेटेड तीसरा सीजन 26 मई, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो चुका है। नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, यह सीरीज गायकवाड़ परिवार के भीतर एक विवादास्पद राजनीतिक शख्सियत की हत्या के प्रयास से शुरू हुए पारिवारिक झगड़े पर आधारित है। अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, और रणविजय सिंह जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। 

वेब सीरीज: ब्लड एंड गोल्ड 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 26 मई, 2023

26 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली ब्लड एंड गोल्ड, द्वितीय विश्व युद्ध के दिनों पर आधारित कहानी है। एक जर्मन भगोड़ा और एक युवती अनजाने में नाजियों के एक समूह के खिलाफ खतरनाक संघर्ष में फंस जाते हैं, जिनपर छिपे हुए खजाने को उजागर करने का जुनून सवार है। 

Priyanka Chopra की 'सिटाडेल' ने बनाया रिकॉर्ड, सीजन 2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

वेब सीरीज: टर्न ऑफ़ द टाइड 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
दिनांक: 26 मई, 2023

'टर्न ऑफ़ द टाइड', 26 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है। यह एडुआर्डो की कहानी बयां करती है, जिसका जीवन एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब कोकीन ले जाने वाली एक नाव उसके द्वीप के पास डूब जाती है। इसे अपने बेतहाशा सपनों को पूरा करने और पैसा कमाने के एक साहसिक अवसर के रूप में देखते हुए, एडुआर्डो एक जोखिम भरे रास्ते पर चल पड़ता है। जोस कोंडेसा, हेलेना काल्डेरा, आंद्रे लीताओ लीड किरदार में हैं। 

फिल्म: फ़ुबर(सीज़न 1)
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
दिनांक: 25 मई, 2023
'फुबर' 25 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए एक मजेदार कॉमेडी-ड्रामा है। अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर, मोनिका बारबारो, मिलान कार्टर, गेब्रियल लूना स्टारर यह फिल्म अनएक्सपेक्टेड चीजों को सामने लाती है। जिसमें एक पिता और बेटी एक रहस्य साझा करते हैं: वे दोनों सीआईए के लिए काम करते हैं। उनके जीवन में एक कॉमिक ट्रेजेडी होती है जब पहले से ही अनिश्चित अंडरकवर मिशन एक पारिवारिक मसला बन जाता है। निक सैंटोरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म आपको लोटपोट कर देगी। 

फिल्म: चल मन जीतवा जय 2 
प्लेटफॉर्म: शेमारूमी 
रिलीज डेट: 25 मई, 2023

25 मई, 2023 को विशेष रूप से शेमारूमी पर 'चल मन जीतवा जय 2' के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर के लिए तैयार हो जाइए। सीरीज का दूसरा सीजन आत्मविश्वास और मनोबल को बढ़ाने वाला है। परिवार के बच्चों द्वारा किए गए एक खजाने की खोज के माध्यम से, दर्शकों को एक नए सफर पर ले जाएगा।

फिल्म: सिर्फ एक बंदा काफी है
प्लेटफार्म: Zee5
रिलीज डेट: 23 मई, 2023

'सिर्फ एक बंदा काफी है' एक सच्ची घटनाओं पर आधारित इंटेंस कोर्ट रूम ड्रामा है। मनोज बाजपेयी एक वकील पीसी सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोपी एक शक्तिशाली तांत्रिक का निडरता से सामना करते हैं। यह पावर-पैक फिल्म एक वकील के रोलरकोस्टर जीवन को दिखाती है। यह फिल्म 23 मई, 2023 को ZEE5 पर स्ट्रीम हो चुकी है। 

वेब सीरीज: द लाइट इन योर आईज
प्लेटफॉर्म: MX Player
रिलीज डेट: 24 मई, 2023

'द लाइट इन योर आईज' एक कोरियन वेब सीरीज है जो लोगों के जीवन पर समय के प्रभाव पर आधारित है। इसमें कोरियन स्टार हान जी-मिन, किम हाय-जा, नाम जू-ह्युक और सोन हो-जून की दमदार कास्ट है। यह 12-एपिसोड की सीरीज है जो किम हे जा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादुई घड़ी की खोज करती है जो उसे समय में हेरफेर करने की अनुमति देती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक एक ऐसी दुनिया में खींचे चले आते हैं जहां समय एक शक्तिशाली शक्ति है जो आशीर्वाद और अभिशाप दोनों दे सकता है। 24 मई 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 'द लाइट इन योर आईज' स्ट्रीम हो चुकी है। 

वेबसीरीज: इंटरट्वाइंड 2
प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार
रिलीज डेट: 24 मई, 2023

24 मई, 2023 को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़, 'इंटरट्विन्ड 2' दर्शकों को भविष्य में मार्को के रोमांच पर ले जाती है क्योंकि वह अतीत के रहस्यों को उजागर करता है। कैरोलिना डोमेनेच, एलेना रोजर, क्लारा अलोंसो, जोस जिमेनेज और अन्य द्वारा अभिनीत, श्रृंखला हमें एक खूबसूरत कहने में उलझा देती है। जैमी (Jaimee Lieske) द्वारा निर्देशित यह सीरीज कॉमेडी और ड्रामा का जबरदस्त कॉम्बो है। 

फिल्म: मदर्स डे 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 24 मई, 2023

24 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली 'मदर्स डे' एक रोमांचक फिल्म है, जो रहस्यमयी पृष्ठभूमि वाली पूर्व एजेंट नीना के पीछे एक साहसी मिशन पर जाती है। जब उसे अपने लंबे समय से खोए हुए बेटे के अस्तित्व का पता चलता है, तो नीना सभी बाधाओं को तोड़कर उसे बचाने के लिए एक यात्रा पर निकल जाती है। अपने कौशल और अटूट दृढ़ संकल्प के साथ, वह कई बाधाओं का सामना करती है और रास्ते में चौंकाने वाले कई रहस्य उजागर होते हैं। यह मनोरंजक कहानी एक मां के बिना शर्त प्यार की गहराई में को बयां करती है और दिखाती है कि वह अपने बच्चे की रक्षा करने के लिए किस हद तक जा सकती है।

Ashish Vidyarthi की दूसरी शादी से पहली पत्नी को लगा सदमा! सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement