Friday, April 26, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra की 'सिटाडेल' ने बनाया रिकॉर्ड, सीजन 2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

Citadel made a record: प्रियंका चोपड़ा की वेबसीरीज 'सिटाडेल' ने बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, जिसके बाद यह ऐलान किया किया है कि इसके सीज़न-2 के सभी एपिसोड्स के डायरेक्शन की कमान जो रूसो संभालेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 26, 2023 7:49 IST
Priyanka Chopra Citadel - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra Citadel

Priyanka Chopra New web series: इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी नई वेबसीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में प्रियंका पहली बार प्योर एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। आए दिन इस शो के बीटीएस वीडियो और फोटोज सामने आते हैं। जिनमें प्रियंका एक्शन के बाद घायल नजर आती हैं। वहीं अब बेहतरीन रिव्यू पाने के बाद शो ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह शो प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला दूसरा वेब शो बन चुका है।  

दूसरे सीजन का हुआ ऐलान 

प्राइम वीडियो ने इस शो को पूरी दुनिया से मिलने वाले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद नया ऐलान कर दिया है। ग्लोबल हिट सीरीज 'सिटाडल' के दूसरे सीज़न को नए सिरे से तैयार करने के ऐलान के साथ प्राइम ने बताया कि आगामी सीजन के सभी एपिसोड्स के डायरेक्शन की कमान जो रूसो संभालेंगे। साथ ही एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर डेविड वील भी शो-रनर के रूप में वापसी कर रहे हैं। 

दमदार है स्टार कास्ट 

इस स्पाई थ्रिलर में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ-साथ लेस्ली मैनविल और स्टेनली टुची ने मुख्य किरदार निभाए हैं, जिसे भारत, इटली, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, यू.के. और यू.एस. सहित दुनिया भर के देशों में जबरदस्त कामयाबी मिल रही है। यह अमेरिका के बाहर प्राइम वीडियो की दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नई ऑरिजिनल सीरीज़ बन गई है। सिटाडेल प्रीमियर सीजन के सभी एपिसोड्स शुक्रवार, 26 मई से प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे।

Asur 2 के फर्स्टलुक ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, क्राइम थ्रिलर को देखने के लिए बेचैन हुए फैंस

बिना सब्सक्रिप्शन सिर्फ एक एपिसोड 

वैसे तो सिटाडेल के सभी एपिसोड दर्शकों के देखने के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन दर्शक प्राइम वीडियो पर सब्सक्रिप्शन के बिना भी सिटाडेल का पहला एपिसोड मुफ़्त में देख सकेंगे और यह सुविधा सीमित समय के लिए ही दी जाएगी। अमेरिका के बाहर, शुक्रवार, 26 मई से रविवार, 28 मई के बीच सिटाडेल का पहला एपिसोड 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्राइम मेंबरशिप के बिना स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। 

Priyanka Chopra हुई घायल? शेयर किया खून और चोट के निशान का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement