Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Asur 2 के फर्स्टलुक ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, क्राइम थ्रिलर को देखने के लिए बेचैन हुए फैंस

Asur 2 Teaser: अरशद वारसी सेलेब्स स्टारर फेमस वेब सीरीज 'असुर' के अगले सीजन का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 25, 2023 12:45 IST
Asur 2 teaser- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Asur 2 teaser

Asur 2 Teaser: वेबसीरीज की दुनिया में लोगों को जिस सीरीज के अगले सीजन का सबसे ज्यादा इंतजार है उनमें से एक है अरशद वारसी की 'असुर 2', अब लंबे इंतजार के बाद इस सीरीज का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। इस टीजर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया है। इस साइको थ्रिलर सीरीज के पहले सीजन ने लोगों का दिल और दिमाग दहला कर रख दिया था। ऐसे में अब दूसरे सीजन के ऐलान ने एक बार फिर तहलका मचा दिया है।  

वहीं से शुरू होगी कहानी, जहां छूटी थी 

अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका जैसे दमदार सेलेब्स साइको थ्रिलर वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। मजेदार बात यह सीरीज वहीं से शुरू होने वाली है जहां इसका पहला सीजन खत्म किया गया था। बीती रात Jio Cinemas ने 'असुर 2' का टीजर जारी किया और यह अभी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

कब और कहां आएगी सीरीज 

भारतीय वेबसीरीज की बात करें तो 'असुर' अब तक की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक रही है। जिसमें अरशद वारसी को लीड किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस वेबसीरीज के अगले सीजन को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर सवाल उठते रहते थे। इसलिए अब मेकर्स ने इसके टीजर के साथ इसकी स्ट्रीमिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है।  'असुर 2' 1 जून को जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम होगा। 

Sunil Dutt Death Anniversary: ऑन स्क्रीन मां से रचाई शादी, बड़ी फिल्मी है नरगिस और सुनील दत्त की लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर आए मजेदार रिएक्शन 

इस टीजर को देखने के बाद लोगों के मन में सारे किरदारों की याद एक बार फिर ताजा हो चुकी है। धनंजय राजपूत उर्फ डीजे, निखिल, नुसरत और शुभ अपनी अनसुलझी कहानी के साथ 'असुर 2' में लौट रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर लोग इस टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कई सारे ट्वीट और #Asur2 ट्रेंड कर रहा है। 

संजय लीला भंसाली कर रहे 'हीरामंडी' की दोबारा शूटिंग? सामने आया अफवाहों का सच

OTT पर पूरे सप्ताह रहा इन वेबसीरीज का जलवा, इंडियन सीरीज को प्रियंका चोपड़ा ने दी मात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement