Friday, March 29, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली कर रहे 'हीरामंडी' की दोबारा शूटिंग? सामने आया अफवाहों का सच

Sanjay Leela Bhansali's Heera Mandi: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरा मंडी' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 25, 2023 9:14 IST
Sanjay Leela Bhansali Heera Mandi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjay Leela Bhansali Heera Mandi

Sanjay Leela Bhansali's Heera Mandi: लोगों को संजय लीला भंसाली की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी हर फिल्म बॉलीवुड की शान में एक नया सितारा जोड़ने वाली होती है। ऐसे में बीते दिन कई जगह यह खबर सामने आई कि संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' की अब फिर से शूटिंग शुरू की जा रही है। जिसकी वजह यह है कि फिल्म निर्माता अब तक शूट की गई कुछ चीजों से खुश नहीं हैं। लेकिन अब इन अफवाहों का सच सामने आ चुका है। 

निर्देशक के रूप से कॉन्फिडेंट हैं संजय लीला भंसाली 

इन सभी अफवाहों के बाद यह बात सामने आई है कि संजय लीला भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट को बतौर निर्देशक संभाल रहे हैं और वह इससे काफी खुश हैं। क्योंकि उनकी मूल योजनाओं की तुलना में केवल दो सबसे महत्वपूर्ण एपिसोड हैं। यह बात साबित हो चुकी है कि 'हीरा मंडी' के फिर से शुरू होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

हर चीज से खुश हैं संजय 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय के एक करीबी सूत्र का कहना है कि संजय ने रीशूट के लिए कोई प्लान नहीं बनाया है। संजय लीला भंसाली जिस तरह से 'हीरा मंडी' को आकार दे रहे हैं उससे खुश हैं और फिलहाल सब कुछ अपने तय कार्यक्रम के अनुसार चल रहा है। उसने कहा, "इन शरारती अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। कोई री-शूट नहीं है। एसएलबी एक परफेक्शनिस्ट है और वास्तव में चीजों के विवरण में जाता है लेकिन वह हर चीज से बहुत खुश है।"  

कहां रिलीज होगी 'हीरा मंडी' 

गौरतलब है कि 'हीरा मंडी' एक और मायने में काफी खास है। क्योंकि इससे  संजय लीला भंसाली का ओटीटी डेब्यू होने जा रहा है। जिसे नेटफ्लिक्स द्वारा हरी झंडी दी गई है और संजय लीला भंसाली की डिजिटल शुरुआत हुई है। 'हीरा मंडी' को पूरा करने के बाद, संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर अपनी अगली फिल्म की शुरुआत करेंगे। ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म या तो 'इंशाअल्लाह' या 'बैजू बावरा' होगी। 

अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

फिल्म की है दमदार कास्ट 

आपको बता दें कि 'हीरा मंडी' में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख प्रमुख भूमिका में हैं और कई अन्य कलाकार लीड रोल में हैं।

Sunil Dutt Death Anniversary: ऑन स्क्रीन मां से रचाई शादी, बड़ी फिल्मी है नरगिस और सुनील दत्त की लव स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement