Saturday, June 15, 2024
Advertisement

अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

Sudipto Sen के डायरेक्शन में बनी फिल्म The Kerala Story पर पश्चिम बंगाल सरकार और तमिलनाडु सरकार ने बैन लगाया है, इसके बावजूद फिल्म 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 24, 2023 20:07 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH The Kerala Story record

फिल्म 'The Kerala Story' बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से तहलका मचाए हुए है। अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसके साथ ही इस फिल्म ने एक खास रिकॉर्ड भी कायम किया है। Adah Sharma ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में बताया कि यह पहली फीमेल फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन है, इसके बावजूद भी फिल्म अपनी कमाई से रिकॉर्ड कायम कर रही है। 

'The Kerala Story' Record

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में फिल्म के मेकर्स को धन्यवाद करते हुए लिखा, 'जीवन में सबसे अच्छी चीजें अप्रत्याशित होती हैं - क्योंकि कोई अपेक्षाएं नहीं थीं.. ऐसा करने के लिए दर्शकों का धन्यवाद। 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल सर जिन्होंने स्टूडियो से बिना किसी समर्थन के इस फिल्म को बनाने और कमांडो में भावना रेड्डी की भूमिका निभाने वाली लड़की शालिनी उन्नीकृष्णन पर भरोसा करने के लिए एक बड़ा जोखिम उठाया। सुदीप्तो सर सभी बाधाओं के बावजूद 7 साल तक अपने शोध के साथ खड़े रहे, सेट पर हम सभी के प्रति दयालु रहे और जिन्होंने सभी मौसम की परिस्थितियों और परीक्षणों और क्लेशों में अपने सुखद स्वभाव को बनाए रखा।'

200 करोड़ के क्लब में 'द केरल स्टोरी'

निर्देशक सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशन में बनी 'The Kerala Story' में दिखाया गया है कि कैसे केरल की कई महिलाओं को धर्मांतरण के लिए मजबूर किया गया था और फिर उन्हें ISIS में शामिल किया गया। 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में अदा शर्मा, सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म में अदा शर्मा के किरदार का नाम शालिनी उन्नीकृष्णन था जो कुछ लोगों के बहकावे में आकर मुस्लिम धर्म अपनाती है और शालिनी से फातिमा बन जाती है।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

GHKKPM: सई जोशी की चमकी किस्मत, सीरियल छोड़ने से पहले अक्षय कुमार के लिए बनीं माधुरी

Nawazuddin Siddiqui को है ये सिंड्रोम! बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement