Saturday, June 15, 2024
Advertisement

GHKKPM: सई जोशी की चमकी किस्मत, सीरियल छोड़ने से पहले अक्षय कुमार के लिए बनीं माधुरी

'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी शो छोड़ने वाली हैं लेकिन इससे पहले वह अपने पुराने खुशनुमा दिनों को याद कर रही हैं। आयशा ने अक्षय कुमार के साथ का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 24, 2023 17:08 IST
ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 ayesha singh video

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी यानी आयशा सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते कुछ समय से ये खबर सोशल मीडिया पर छाई है कि आयशा सिंह 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' सीरियल को बाय-बाय कहने वाली हैं। आयशा सिंह एक इंटरव्यू में भी ये बात बता चुकी हैं कि वह जल्द ही सीरियल से अलग हो रही हैं। शो छोड़ने की खबर के बीच सई जोशी का वायरल वीडियो देख फैंस कह रहे हैं कि सई की किस्मत चमक गई है। दरअसल, Ayesha Singh ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ माधुरी दीक्षित के गेटअप में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

आयशा सिंह बनीं माधुरी दीक्षित

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की सई जोशी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये उनके दिल के बेहद करीब है। वीडियो में आयशा सिंह पहले माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग 'एक दो तीन' के गेटअप में तैयार होती दिखती हैं जिसके बाद वह कार से शूटिंग की लोकेशन पर पहुंचती हैं। वीडियो में आगे दिख रहा है कि आयशा सिंह, माधुरी के इस गाने पर रिहर्सल कर रही होती हैं और अंत में आयशा सिंह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ डांस करती हैं। वीडियो में इस सीरियल के कई और कलाकार भी अलग-अलग एक्ट्रेसेस के गेटअप में दिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सई जोशी का ये वीडियो बीते साल का है, जिसे फैंस अभी का समझ रहे हैं।

क्या सई जोशी शो छोड़ने वाली हैं?

टीवी के टीआरपी चार्ट पर टॉप 5 में रहने वाले शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सई जोशी ने ये कंफर्म किया है कि वह सीरियल से अलग होने वाली हैं। खबरों की मानें तो सई जोशी के अलावा विराट चव्हाण और सत्या अधिकारी भी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। हालांकि, इस खबर की अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' सीरियल में विराट का किरदार नील भट्ट निभाते हैं तो वहीं सत्या के किरदार में हर्षद अरोड़ा नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nitesh Pandey की अचानक मौत से सदमे में हैं रुपाली गांगुली, बताया कैसी थी दोनों की केमिस्ट्री

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की असली सौतन बनी माया, अनुज कपाड़िया ने भी कर दी हद पार

Bloddy Daddy Trailer Release: खतरनाक एक्शन करते दिखें शाहिद कपूर, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement