Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की असली सौतन बनी माया, अनुज कपाड़िया ने भी कर दी हद पार

Anupamaa 24 May Upcoming Twist: अनुपमा के सामने ही माया अपने हाथों पर अनुज से मेहंदी लगवाएगी, अब ऐसा लग रहा है कि सच में माया और अनुपमा के बीच सौतन का रिश्ता बन गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 24, 2023 15:08 IST
Anupamaa Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa 24 May Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में लगातार नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। इन दिनों शो में समर और डिंपी की शादी का ट्रैक चल रहा है। जिसमें माया और छोटी अनु के साथ अनुज कपाड़िया भी आया है। माया और अनुज के बीच अब तक कई बार करीबियां देखी गईं। लेकिन आज के एपिसोड में जो होने वाला है उसे देखकर दर्शकों का खून खौलने वाला है। क्योंकि अनुज खुद माया की हथेली पर मेहंदी से अपना नाम लिखेगा। ऐसा लग रहा है कि जैसे एक समय काव्या और अनुपमा के बीच सौतन का रिश्ता था वही रिश्ता अब माया और अनुपमा के बीच बन चुका है। 

मेहंदी सेरेमनी में होगा बवाल 

आज के एपिसोड की शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से होगी। जहां माया अनुपमा से कहेगी कि वह अच्छी मेहंदी लगाती है इसलिए वह उससे एक काम करवाना चाहती है। वह चाहती है कि अनुपमा उसके हाथ पर अनुज का नाम लिख दे। यह सुनकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। लेकिन यह बात सुनकर बा और डॉली अनुपमा के साथ खड़े नजर आते हैं। बा माया को ताने सुनाती है और डॉली मेहंदी लगाने वाली को माया के पास भेज देती है। 

अनुज करेगा बेशर्मी की हदें पार 

इस मौके पर दर्शकों को अपने चहेते अनुज कपाड़िया पर भी गुस्सा आने वाला है, क्योंकि जब माया सबके ताने सुनकर तंग आ जाएगी तो वह फिर नया पैंतरा अपनाएगी। वह अनुज से कहेगी कि वह मेहंदी से खुद उसकी हथेली पर अपना नाम लिख दे। वहीं दूसरी ओर मेहंदी लगाने वाली अनुपमा के हाथ पर भी अनुज का नाम लिख देगी। अनुपमा को अनुज की हरकत देखकर ठेस पहुंचेगी और वह अंदर जाकर रोने लगेगी। वह मन ही मन कहेगी कि हथेली पर तो तकदीर लिखी होती है आपने मेरी तकदीर किसी और की हथेली पर कैसे लिख दी। लेकिन इसके बाद वह तुरंत सोचती है कि मैं पूरा सच जाने बिना कुछ नहीं कहूंगी। 

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

रंगे हाथ पकड़े जाएंगे वनराज और बरखा 

वहीं दूसरी ओर अनुपमा की मां कांता बेन और उसका भाई आपस में बात करेंगे कि यहां हर ओर परेशानियां ही परेशानियां हैं। दोनों अनुपमा की चिंता करेंगे। तभी जब कांता आंगन में जाएगी तो वनराज और बरखा छिपकर कुछ बात करते दिखेंगे। इसी बीच दोनों की नजर कांता पर पड़ेगी तो दोनों चौंक जाएंगे। अब ऐसा लग रहा है कि बरखा और वनराज की साजिश की पोल खुल ही जाएगी और अनुज और माया के रिश्ते का सच सबके सामने आ जाएगा। 

Anupamaa पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ ही घंटों में खोए अपने दो करीबी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement