Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

Nitesh Pandey Death: जाने-माने टीवी अभिनेता नीतीश पांडे का 51 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 24, 2023 11:37 IST
Nitesh Pandey Death Anupama fame Nitish Pandey died because of cardiac arrest actor breathed his las- India TV Hindi
Image Source : NITESH PANDEY DEATH Nitesh Pandey Death

Nitesh Pandey Death: टीवी जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय अभिनेता नीतीश पांडे का 51 उम्र में मंगलवार, 23 मई को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। नीतीश पांडे को हाल ही में रूपाली गांगुली की अनुपमा में देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 मई की रात नीतीश पांडे को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। अनुपमा में अपनी भूमिका के अलावा, नीतीश पांडे 'ओम शांति ओम' में शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। उनके असामयिक निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में उनके सहयोगियों के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को भी झटका लगा है।

नितेश पाण्डेय के बारे में -

नीतीश पांडे ने 1990 में थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की। 1995 में उन्हें पहला ब्रेक 'तेजस' नाम के शो में मिला था, जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी', 'साया', 'जस्टजू', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शो में काम किया। नीतीश पांडे ने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'खोसला का घोसला' में भी काम किया है। उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम 'ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस' है, जो रेडियो शो का बनाता है। 'अनुपमा' में धीरज के रूप में उन्होंने अनुज के दोस्त की भूमिका निभाई थी जो अक्सर अनुज और अनुपमा की शादी का समर्थन करता था और एक बहुत ही सकारात्मक किरदार था।

टीवी स्टार की मौत -
'साराभाई वर्सेस साराभाई' की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना में मृत्यु के कुछ ही समय बाद नितेश के निधन की खबर आई। शोबिज स्प्लिट्सविला के अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर भी जंगल की आग के तरह फैली हुई है। जो अपने घर में मृत पाए गए थे। 

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: Shehnaaz Gill ने Nawazuddin Siddiqui से पूछा सच्चा प्यार क्या है? एक्ट्रेस ने कहा प्यार एक...

इस दिन रिलीज होगा Bloody Daddy का ट्रेलर, शाहिद कपूर ने पोस्ट शेयर कर बताई तारीख

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, रुपाली गांगुली ने दी श्रद्धांजलि

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement