Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस दिन रिलीज होगा Bloody Daddy का ट्रेलर, शाहिद कपूर ने पोस्ट शेयर कर बताई तारीख

Bloody Daddy: शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए प्रोजेक्ट 'ब्लडी डैडी' का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 24, 2023 8:04 IST
shahid kapoor announce Bloody Daddy trailer release date Shahid Kapoor shared the post- India TV Hindi
Image Source : SHAHID KAPOOR Shahid Kapoor

Bloody Daddy Trailer: शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए प्रोजेक्ट 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। एक्टर ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ यह भी खुलासा किया है कि ट्रेलर कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर रिलीज होगा। शाहिद कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह एक खूनी जंग होने वाली है! 

इस दिन रिलीज होगी 'ब्लडी डैडी' -

'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) का ट्रेलर आज, 24 मई को रिलीज होगा और 'ब्लडी डैडी' 9 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। यह सीरीज इसी साल 9 जून को रिलीज होने वाली है। ये सारी जानकारी खुद एक्टर शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

शाहिद कपूर ने शेयर किया पोस्ट -
शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्हें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स सभी फैंस के साथ शेयर की है। इस नए पोस्टर में शाहिद कपूर ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है, उनके आंखों में गुस्सा दिखाई दे रहा है  और सफेद शर्ट पर खून के धब्बे दिख रहे हैं। ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है। 

फिल्म का टीजर -
पिछले महीने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा, "तैयार हो जाइए, एक अच्छी फिल्म देखने के लिए। 'ब्लडी डैडी' 9 जून, 2023 को JioCinema पर।" 

यहां देखें टीज़र:

शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ - 
शाहिद कपूर को आखिरी बार राज और डीके की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फर्जी' में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' में देखा गया था। जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। शाहिद कपूर, कृति सनोन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में भी दिखाई देंगे। शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब', 'हैदर', 'जब वी मेट', 'पद्मावत' और 'इश्क विश्क' जैसी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और 2019 की हिट फिल्म 'कबीर सिंह' सुपरहिट रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी सह-कलाकार थी।

ये भी पढ़ें-

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, रुपाली गांगुली ने दी श्रद्धांजलि

Khatron Ke Khiladi 13 में जाते ही बदले Sheezan Khan के तेवर, पोस्ट कर कहा- डर...

Fast X Box Office Collection Day 5: विन डीजल की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को दे रही है टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर की छप्परफाड़ कमाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement