Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में जाते ही बदले Sheezan Khan के तेवर, पोस्ट कर कहा- डर...

Sheezan Khan: रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के शूटिंग के दौरान, शीजान खान ने 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट से एक फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 23, 2023 14:24 IST
Sheezan Khan reveal secret on tunisha sharma suicide case as he went to Khatron Ke Khiladi 13 share - India TV Hindi
Image Source : SHEEZAN KHAN Sheezan Khan

Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान ने 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' से अपनी एक फोटो शेयर की है। दोस्त और सह-कलाकार को तुनिषा शर्मा की मौत के बाद गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद, शीजान खान को शो से बाहर कर दिया गया। शीजान खान इस समय दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रहे हैं। शीजान खान आए दिन इस शो के सेट से कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं, कभी दोस्तो के साथ मस्ती करते नजर आ ते हैं तो कभी कोई पुरानी तस्वीर शेयर करते रहते हैं।

Sheezan Khan attitude changed as he went to Khatron Ke Khiladi 13 post set pic of Ali in Ali Baba Da

Image Source : SHEEZAN KHAN
Sheezan Khan

शीजान खान ने अपने किरदार को लेकर की बात -

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया और एक्टर ने 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' में अपने किरदार को लेकर बात की 'अभी भी लोग पूछते रहते हैं कि अलीबाबा क्यों छोड़ा, मैंने कभी अली की भूमिका नहीं निभाई, मैं अली था और मैं अली हूं। मैंने नहीं छोड़ा, बस एक जगह से दूसरे जगह में आ गया और क्या? मुझे लगता है कि यही एक कलाकार की खूबी होती है जो अपने आप को एक जगह रोकता नहीं है। आगे आगे बढ़ता रहता है और बढ़ाना भी चाहिए, उसी को कला कहते हैं। मैं बहुत खुश हूं इसलिए मुझे लगता है कि यही मायने रखता है।' इस वीडियो को देख कुछ लोग गुस्सा कर रहे हैं तो कुछ लोग खुश है। 

तुनिषा की मां वनिता शर्मा का गुस्सा -
पिछले साल, तुनिषा शर्मा ने टीवी शो 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मृत पाई गई थीं और शीजान को एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया था जब उसकी मां ने उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस साल मार्च में जमानत मिलने के बाद शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने के लिए अलग से अनुमति लेनी पड़ी थी। जब अदालत ने शीजान को यात्रा की अनुमति दी तो तुनिषा की मां वनिता शर्मा बेहद गुस्से में थीं और उन्होंने शो के मेकर्स और लोगों को बहुत कुछ बोला। वनीता ने एक बयान में कहा था कि "आईपीसी की धारा 306 के तहत एक अपराधी को मौका देकर और जिसके खिलाफ पुलिस ने 524 पन्नों की चार्जशीट पेश की है क्या शो सही कर रहा है? खैर शीजान खान अभी 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में बिजी है।  

ये भी पढ़ें-

Fast X Box Office Collection Day 5: विन डीजल की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को दे रही है टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर की छप्परफाड़ कमाई

YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा रोमांटिक अंदाज में आए नजर, क्या अभीर के लिए एक होंगे दोनों?

Panchayat 3: इंतजार हुआ खत्म! इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज पर दिया नया अपडेट, यूजर्स बोले- इससे अच्छी खबर कुछ नहीं...

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement