Friday, April 26, 2024
Advertisement

Panchayat 3: इंतजार हुआ खत्म! इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज पर दिया नया अपडेट, यूजर्स बोले- इससे अच्छी खबर कुछ नहीं...

वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 2' को दर्शकों से बेइंतहा प्यार मिला है और जो लोग इसके तीसरे सीजन के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए गुड न्यूज है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 23, 2023 9:57 IST
Panchayat 3 the wait is over actress Kranti Devi gave an update users said there is no better news t- India TV Hindi
Image Source : PANCHAYAT 3 Panchayat 3

Panchayat Season 3: भारत की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत' के दोनों पार्ट्स को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। इस फिल्म कि कहानी और स्टार कास्ट फैंस को बहुत पंसद आए हैं। अब लोग इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, तो आप सभी के लिए खुशखबरी है जिसे सुन आप खुशी हो जाएगे। एक फिर गांव का सफर शुरू होगा, जहां कॉमेडी के साथ साथ ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। बता दें कि 'पंचायत सीजन 1' और 'पंचायत सीजन 2' के बाद अब 'पंचायत सीजन 3' आने वाला है। 

पंचायत स्टार कास्ट -

वेब सीरीज 'पंचायत' में सचिव जी, प्रधान जी, भूषण, क्रांति देवी जैसे पात्रों ने दर्शकों को खूब हंसाया, गुदगुदाया, सिस्टम की मजबूरियां गिनाईं और रुलाया भी है। अब एक बार फिर ये सब देखने के लिए तैयार हो जाए। 'पंचायत सीजन 3' (Panchayat 3) में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक के साथ कुछ नए अभिनेताओं की एंट्री दर्शकों को चौंका देगी। यह एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें एक इंजीनियरिंग का छात्र होता है, लेकिन उसे एक पंचायत कार्यालय के सचिव की नौकरी मिलती है। 'पंचायत सीजन 1' की कहानी आठ एपिसोड की है और काफी रोमांचक भी है। जहां पहला सीजन फुलेरा की गांव की राजनीति के बारे में है। 

क्रांति देवी ने दिया हिंट -
फिल्म में बनराकस की पत्नी की भूमिका निभाने वाली एक्टर सुनीता राजवर ने हिंट दिया है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर उन्होंने फैंस को अपडेट दिया है। सीरीज में चप्पल चोरी पर तहलका मचाने वाली किरदार क्रांति देवी ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक अगरबत्ती, प्याली में पानी और उसमें भीगे गुड़हल के फूल हैं, इस वीडियो में कैप्शन लिखा है- 'नई शुरुआत पंचायत 3, सब शुभ हो।' वीडियो पोस्ट होते ही सुनीता राजवर के पोस्ट पर कमेंट्स की बरसात होने लगी है। फैंस इस खबर से काफी खुश है, कमेंट कर अपनी खुशियां जाहिर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुक है, इस बार कहानी में क्या नया देखने को मिलेगा ये अभी तक पता नहीं चला है। 

ये भी पढ़ें-

आदित्य सिंह राजपूत की मौत पर पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, वॉचमैन का बयान सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Upcoming Twists: 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, इन शो में आने वाले हैं धांसू ट्विस्ट, जानें आपके फेवरेट शो का हाल

RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement