Friday, March 29, 2024
Advertisement

आदित्य सिंह राजपूत की मौत पर पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, वॉचमैन का बयान सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Aditya Singh Rajput: जाने-माने एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Himanshi Tiwari Updated on: May 23, 2023 9:13 IST
Aditya Singh Rajput death Police made a shocking disclosure on the death of actor watchman statement- India TV Hindi
Image Source : ADITYA SINGH RAJPUT Aditya Singh Rajput

Aditya Singh Rajput Death: एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की अचानक मौत की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। वह सोमवार (22 मई) को अंधेरी में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हाल ही में पुलिस ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए है, जिन्हे सुन आपके होश उड़ जाएगे। मुंबई पुलिस ने एक्टर के आस पास के लोगों से बात की और उन्हें बहुत सी बातें पता चली है। 

आदित्य की मां -

अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत मौत मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक। पुलिस का शुरुवाती मानना है की सोमवार को आदित्य सिंह राजपूत उनके अंधेरी अपार्टमेंट में कथित रूप से फिसलने और बाथरूम में गिरने के बाद मृत्यु हुई है। पुलिस सूत्र ने बताया की राजपूत को कान के ऊपर कटने और सिर पर चोट लगने के दो घाव हुए थे, जो गिरने की संभावना बताता है। दिल्ली में रहने वाली आदित्य की मां सोमवार को मुंबई के लिए रवाना हो गईं थी।

नौकरानी का खुलासा -
आदित्य का एक रूममेट कुछ दिनों से घर नहीं गया था और दूसरा सुबह काम पर चला जाता था और रात को देर से लौटता था। पुलिस ने कहा कि आदित्य की पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी। नौकरानी ने पुलिस को बताया कि अभिनेता को खांसी, जुकाम और उल्टी हो रही थी, आदित्य ने रविवार को भी पार्टी की थी। नौकरानी के बयान के मुताबिक, सोमवार को राजपूत सुबह 11 बजे उठा और उसने नाश्ते के लिए पराठा खाया, लेकिन उसके बाद उसे लगातार उल्टी होने लगी, जिसके बाद उसने कुक को खिचड़ी बनाने को कहा। दोपहर 2 बजे से 2.30 बजे के बीच आदित्य सिंह राजपूत बाथरूम में चले गए। उनके घर के नौकर ने जोर से गिरने की आवाज सुनी और उसे देखने के लिए दौड़ा तो आदित्य जमीन पर गिर गया था और हल्की चोट भी आई थी।

वॉचमैन का बयान -
वॉचमैन के बयान के मुताबिक जब वो गया तो बाथरूम की कुछ टाइलें भी टूट गई थीं, हाउस हेल्प नीचे की ओर दौड़ी और वॉचमैन से मदद मांगी। वॉचमैन ऊपर गया और राजपूत को उठा लिया, जो बेहोश हो गए थे, बिस्तर पर लेटाया ( जिसका वीडियो हमारे पास है )।  सोसायटी के बाहर स्थित एक अस्पताल से डॉक्टर को लेकर आए। डॉक्टरों ने सुझाव दिया की उन्हे हॉस्पिटल शिफ्ट करना होगा फिर आदित्य की एक फीमेल फ्रेंड को और पुलिस को सूचित किया गया। आदित्य को जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, आज 11 बजे सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा और परिवार की मंजूरी पर आज ही अंतिम संस्कार होगा।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twists: 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, इन शो में आने वाले हैं धांसू ट्विस्ट, जानें आपके फेवरेट शो का हाल

RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Fast X Box Office Collection Day 4: विन डीजल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, क्या Avatar 2 का तोड़ पाएगी रिकॉर्ड

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement