Friday, April 26, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, इन शो में आने वाले हैं धांसू ट्विस्ट, जानें आपके फेवरेट शो का हाल

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में बड़े ट्विस्ट आने वालाे हैं, जिसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 23, 2023 7:53 IST
Upcoming Twists in anupamaa Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pandya Store Kun- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWISTS Upcoming Twists

Upcoming Twists: टीवी में इन दिनों रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक में खूब ड्रामा चल रहा है। जहां 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई हुई है तो वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है। टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों खलबली मची हुई है, कोई शो छोड़ कर जा रहा है तो कोई शो छोड़ने की बाते कर रहा है। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में - Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  

'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों को आकर्षक कंटेंट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं। शो के वर्तमान कहानी के बारे में बात करते हुए, यह देखा गया है कि सई और सत्या शादी के बाद एक दूसरे के साथ खुश हैं। विराट अनजाने में उनके रिश्ते में बाधा उत्पन्न करता है। अब 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि पुलिस कमेटी एक समारोह आयोजित करेगी जिसमें वे सत्या, विराट और सई का सम्मान करेंगे। पुलिस कमेटी चाहती है कि अम्बा सबके सामने लावणी नृत्य करे क्योंकि वह सबसे अच्छी डांसर है। इस दौरान सत्या की असली पहचान भी सबके सामने आ जाएगी। अम्बा, निनाद से मिलेगी यह जाने बिना कि वह भवानी का साला है। यह भी देखा जाएगा कि भवानी आखिरकार इस सच्चाई को जान जाएगी कि उसकी बहन क्यों भाग गई और वह अम्बा से माफी मांगती है। भवानी, सत्या को चव्हाण निवास भी लाएंगे और उसे चव्हाण परिवार के सदस्य के रूप में उसके सभी अधिकार देंगे।

अनुपमा - Anupama
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत 'अनुपमा' भारतीय टेलीविजन का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। यह शो शुरुआत से ही दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और कभी असफल नहीं हुआ है। शाह परिवार समर और डिंपी की शादी की तैयारी में लगा हुआ है, जिस के लिए अनुज भी माया के साथ पहुंचा हुआ है। अनुज को देखकर अनुपमा के मन में बहुत सारे सवाल आते हैं, लेकिन वह अनुज से नहीं पूछने का फैसला करती है। अब अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, अनुज और अनुपमा शॉपिंग मार्केट में मिलते हुए दिखाई देंगे। अनुज, अनुपमा को सब कुछ बताने की कोशिश करेगा, लेकिन माया की धमकी के कारण हिचकिचाएगा। वह उसे कुछ नहीं बताने का फैसला करेगा, क्योंकि वह अमेरिका जा रही होगी। साथ ही, अनुपमा अपनी डांस गुरु मालती देवी को समर के संगीत में आमंत्रित करेंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मालती देवी, अनुज से अपने रिश्ते के बारे में सब कुछ बता देगी या माया एक और शातिर योजना बनाएगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे समय से चलते आ रहे शो में से एक है और इसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस शो की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं जो शो और इसके सितारों पर अपार प्यार बरसाते हैं। इस टीवी सीरियल में हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, जय सोनी और करिश्मा सावंत लीड रोल में हैं। शो वर्तमान में एक दिलचस्प कहानी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। वर्तमान में अभिमन्यु और अक्षरा अभीर की कस्टडी के लिए आपस में लड़ रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, अभिमन्यु, अभिनव से अभीर को अकेले छोड़ने कि लापरवाही के लिए माफी मांगेगा। हालांकि, अभिमन्यु, अभीर को अस्पताल ले जाता है जहां वह अभीर की जिंदगी के लिए लड़ता नजर आएगा। अभीर के लिए अक्षरा-अभिमन्यु को गले लगा लेती है। 

पंड्या स्टोर - Pandya Store 
'पंड्या स्टोर' भी टीआरपी में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इस शो में किंशुक महाजन, शाइनी दोषी, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, अक्षय खरोडिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। चल रही कहानी के बारे में बात करते हुए, 'पंड्या स्टोर' का वर्तमान ट्रैक श्वेता की गर्भावस्था कि सच्चाई के इर्द-गिर्द घूमता है। हालांकि, धारा की योजना शिवांक को पता चल जाती है। 'पंड्या स्टोर'  में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि असली चिकित्सा अधिकारी को अस्पताल में घूम रहे तीन फर्जी अधिकारियों के बारे में पता चलता है। वह जल्द ही पैथोलॉजी लैब में कृष, धारा और प्रेरणा से मिलता है और उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाता है। अधिकारी धारा के माफी मांगने के बावजूद धारा, प्रेरणा और कृष पुलिस को बुलाता है। धारा का मास्टरमाइंड प्लान फिर से उसे कृष और प्रेरणा को एक और मुसीबत में डाल देगा।

ये भी पढ़ें-

RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Fast X Box Office Collection Day 4: विन डीजल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, क्या Avatar 2 का तोड़ पाएगी रिकॉर्ड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर को मौत के मुंह में देखकर अक्षरा और अभिनव ने अभिमन्यु पर लगाया आरोप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement