Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bloddy Daddy Trailer Release: खतरनाक एक्शन करते दिखें शाहिद कपूर, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म Bloddy Daddy का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक्टर को खतरनाक एक्शन अवतार में देखा जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 24, 2023 14:53 IST
shahid kapoor bloody daddy movie trailer release actor seen in dangerous action mode watch video her- India TV Hindi
Image Source : SHAHID KAPOOR Shahid Kapoor Bloody Daddy Movie Trailer Release

Bloddy Daddy Trailer Release: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर जिन्होंने हाल ही में अपनी ओटीटी डेब्यू सीरीज 'फर्जी' के साथ प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया है। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर और टीजर के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। शाहिद कपूर स्टारर 'ब्लडी डैडी' 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म का पहला लुक और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। आज एक्शन फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और अंकुर भाटिया लीड रोल में हैं। 

ब्लडी डैडी ट्रेलर -

शाहिद कपूर, जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, अपने अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसका प्रीमियर जियो सिनेमा में होगा। निर्माताओं ने टीजर जारी करने के बाद, ट्रेलर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक्शन से भरपूर फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloddy Daddy) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है। वीडियो देख आप भी खुश हो जाएंगे, शाहिद कपूर का एक्शन लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है। पावर से भरपूर ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर द्वारा बदमाशों की पिटाई से होती है। वह एक मिशन पर है और इस क्राइम थ्रिलर में ड्रग लॉर्ड्स, एक क्राइम बॉस और पुलिस के खिलाफ दिखाई दे रहे हैं। टाइटल से ही पता चलता है कि ट्रेलर में काफी खून-खराबा दिखाया गया है। शाहिद के एक्शन अवतार ने प्रशंसकों को इस ट्रेलर बहुत खुश कर दिया है! एक प्रशंसक ने लिखा, "आग लागा दी शाहिद भाई" दूसरे ने लिखा, "यह ट्रेलर शानदार!!!" 

ब्लडी डैडी के बारे में -
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, 'ब्लडी डैडी' में शाहिद कपूर, रोनित बोस रॉय, डायना पेंटी, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, अंकुर भाटिया सहित अन्य कलाकार हैं। फिल्म 9 जून, 2023 को Jio Cinema पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Karan Johar ने डायरेक्शन में पूरे किए 25 साल, फैंस के साथ शेयर किया ये खास वीडियो, जिसने ये नहीं देखा तो क्या देखा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सत्या को दिया खुला चैलेंज, सई के पीछे होगा महाभारत का युद्ध

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement