Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सत्या को दिया खुला चैलेंज, सई के पीछे होगा महाभारत का युद्ध

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि विराट, सत्या को चैलेंज देता है, दूसरी ओर सई सब कुछ सही करने की कोशिश करते दिखेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 24, 2023 13:10 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24 may 2023 Virat gives open challenge to Satya Mahabharata war for sai- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत भवानी के समारोह से निकलने से होती है। विराट उसे रोकता है। सई, सत्या के परिवार से पूछती है कि क्या वे लाववी करने के लिए तैयार हैं। अंबा कहती हैं कि हम सालों बाद परफॉर्म कर रहे हैं और उत्साहित महसूस कर रहे हैं। आयोजक ने घोषणा की कि उन्होंने "लावणी" के प्रदर्शन को रद्द कर दिया। अम्बा पूछती है कि वे एकदम से डांस को कैसे रद्द कर सकते हैं। सत्या कहता है कि यह विराट ने किया होगा क्योंकि भवानी ने कहा था की उसे ये सब नहीं देखना और मैंने उनकी बातचीत सुनी थी। 

सई और सत्य की विराट से लड़ाई -

सई और सत्य विराट से भिड़ जाते हैं और पूछते हैं कि वह इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं कि उसने 'लावणी' का प्रदर्शन रद्द कर दिया। विराट कहता है कि उन्होंने ये सब नहीं किया। टीम के सदस्यों में से एक वहां आता है और उन्हें सूचित करता है कि उन्होंने लावणी को रद्द कर दिया क्योंकि मुख्य अतिथि महत्वपूर्ण कार्य के लिए बाहर जा रहे हैं। सई और सत्या को अपनी गलती का एहसास होता है और वे विराट से माफी मांगते हैं।

विराट और सत्या की दोस्ती -
एंकर बदलाव की घोषणा करता है और सत्या के परिवार को लावणी करने के लिए बुलाता है। सावी, सई से कहती है कि वह उनके साथ लावणी करेगी। सई और सावी सत्या के परिवार के साथ 'लावणी' करते हैं। सत्या और विराट गलती से पानी की जगह शराब पी लेते हैं। वे बाहर जाते हैं और एक दूसरे से दोस्त की तरह बात करना शुरू करते हैं। विराट, सत्या के साथ सेल्फी लेता है। सत्या, विराट से कहता है कि वह उससे जलन होती है। विराट पूछता है क्यों सत्या कहता है कि सई प्यार करती है और तुम्हे पहले मिली। वह पूछता है कि क्या यह पहली नजर का प्यार है। विराट कहता है, नहीं, हमने स्थिति के दबाव के कारण शादी की और बाद में प्यार हो गया। 

Precap- नशे की हालत में विराट, सत्या से कहता है कि सई तुमसे बहुत प्यार करती है इसलिए उसने मुझे छोड़कर तुमसे शादी की। सत्या कहता है कि सई मुझसे प्यार करती है। वह कहता है कि वे सई से इसके बारे में पूछ सकते हैं। दोनों नशे की हालत में घर के लिए निकल जाते हैं। बाद में सई को एक चौंकाने वाला फोन आता है।

ये भी पढ़ें-

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: Shehnaaz Gill ने Nawazuddin Siddiqui से पूछा सच्चा प्यार क्या है? एक्ट्रेस ने कहा प्यार एक...

इस दिन रिलीज होगा Bloody Daddy का ट्रेलर, शाहिद कपूर ने पोस्ट शेयर कर बताई तारीख

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement