Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Nitesh Pandey की अचानक मौत से सदमे में हैं रुपाली गांगुली, बताया कैसी थी दोनों की केमिस्ट्री

Rupali Ganguly on Nitesh Pandey death: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने को-एक्टर नितिश पांडे के अचानक निधन पर दुख जताया है। साथ ही बताया है कि वह उनके काफी अच्छे दोस्त थे।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 24, 2023 20:08 IST
Rupali Ganguly - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rupali Ganguly

Rupali Ganguly on Nitesh Pandey Death: टीआरपी लिस्ट के नंबर 1 शो 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया के दोस्त धीरज का किरदार निभाने वाले एक्टर नितिश कुमार का आज अचानक निधन हो गया है। नितिश शूटिंग के चलते नाशिक में थे, जहां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। महज 51 साल की उम्र में बीती रात कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया। उनकी को-स्टार रूपाली गांगुली ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

रुपाली के काफी करीबी दोस्त थे नितिश 

नितेश के साथ अपने बॉन्ड को याद करते हुए रूपाली ने कहा कि डेलनाज के अलावा वह एकमात्र इंडस्ट्री में ऐसे दोस्त थे, जो लगातार संपर्क में रहे। उन्होंने कहा, "वह रुद्रांश के जन्म के बाद मुझसे मिलने भी आए थे। मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है! उनका बेटा आरव रुद्रांश से कुछ ही महीने बड़ा है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही मुझे अपनी बनाई एक पेंटिंग के बारे में मैसेज किया था और हमने अपने बेटों को मिलाने की योजना बनाई थी। हम दोनों डॉग लवर भी थे। उनकी पत्नी अर्पिता जानवरों की देखभाल करती थी और मेरी तरह एक फीडर भी है। मैं सदमे में हूं! वह मेरे बारे में बहुत प्रोटेक्टिव थे।"

सेट पर आए तो कैसा था माहौल 

इसके आगे रुपाली ने कहा, "यहां तक कि जब वह 'अनुपमा' में आए थे, तो ऐसा लगा जैसे आपके वर्कप्लेस पर आपकी बेस्टी आपके बगल में हो। इस महीने की शुरुआत में, मैं एक पार्टी के लिए बहुत देर से गई थी और उनकी कार को जाते हुए देखा, तो मैंने उन्हें कॉल किया और कहा कि मैंने आपको देखा है और उन्होंने कहा: तू रुक मैं आता हूं गाड़ी घुमाके। और मैंने कहा 'नहीं, घर जा अगले हफ्ते मिलते हैं। तीन हफ्ते हो गए उससे बात को और अब मैं उनसे कभी नहीं मिलूंगी। मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं।"

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

फिल्मों में भी किया काम

नितेश पांडे  ने 1990 में थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की। 1995 में उन्हें पहला ब्रेक 'तेजस' नाम के शो में मिला था, जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी', 'साया', 'जस्टजू', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शो में काम किया। नितेश पांडे ने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'खोसला का घोसला' में भी काम किया है। उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम 'ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस' है, जो रेडियो शो का बनाता है।

Anupamaa पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ ही घंटों में खोए अपने दो करीबी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement