Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'Bloody Daddy' का आज Trailer रिलीज हुआ है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहिद अपनी शादी के लिए कुछ ऐसा बोल गए जिसे सुनकर फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 24, 2023 18:43 IST
shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR shahid kapoor commented on his marriage

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'Bloody Daddy' की वजह से सुर्खियों में हैं। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें वह नेगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं। शाहिद कपूर के एक्टिंग करियर पर ध्यान दें तो बीते कुछ समय से वह बड़े पर्दे पर एक गु्स्सैल हीरो के किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' से शुरू हुआ ये सफर अब 'ब्लडी डैडी' तक पहुंच चुका है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'ब्लडी डैडी' में शाहिद कपूर के किरदार और दमदार अभिनय को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

शाहिद कपूर घर में फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल पा रहे

बॉलीवुड के 'फर्जी' हीरो शाहिद कपूर की फिल्मों में इन दिनों ड्रग्स, माफिया और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि आखिर वह ऐसी फिल्में क्यों चुन रहे हैं तो इसका शाहिद कपूर ने जो जवाब दिया है वो पढ़कर फैंस हैरान हो जाएंगे। शाहिद कपूर ने कहा कि उनकी शादी को 8 साल बीत चुके हैं और घर में बच्चे भी हैं ऐसे में वह घर में फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल पा रहे हैं इसलिए सेट पर जाकर वह अपनी फ्रस्ट्रेशन निकालते हैं। शाहिद ने कहा कि आपने वेब सीरीज 'फर्जी' देखी होगी वो तो सिर्फ ट्रेलर था 'ब्लडी डैडी' पूरी फिल्म है। शाहिद ने मुस्कुराते हुए कहा कि घर में वह डोमेस्टिक वायलेंस नहीं कर सकते।

कब रिलीज होगी 'Bloody Daddy'

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' साल 2011 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म 'स्लीपलेस नाइट' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को हिमांशु किशन मेहरा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। शाहिद कपूर, डायना पेंटी, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल और रोनित रॉय की ये फिल्म 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। आखिरी बार शाहिद कपूर वेब सीरीज 'फर्जी' में दिखे थे। इस सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, इसके दूसरे सीजन की तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: GHKKPM: सई जोशी की चमकी किस्मत, सीरियल छोड़ने से पहले अक्षय कुमार के लिए बनीं माधुरी

Pushpa 2 की रिलीज डेट आई सामने! बॉलीवुड के किंग खान और अल्लू अर्जुन की होगी टक्कर

'कंतारा' और 'केजीएफ' को मात देने आए रवि तेजा, TIGER Nageswara Rao के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement