Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui को है ये सिंड्रोम! बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने किया खुलासा

Gulshan Devaiah War with Nawazuddin Siddiqui: गुलशन देवैया ने नवाजुद्दीन के हाल ही में दिए गए डिप्रेशन वाले बयान पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा- 'इसे 'धृतराष्ट्र, गांधारी सिंड्रोम' कहते हैं।'

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 24, 2023 19:03 IST
Gulshan Devaiah War with Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gulshan Devaiah War with Nawazuddin Siddiqui

Gulshan Devaiah War with Nawazuddin Siddiqui: इन दिनों डिप्रेशन और मानसिक बीमारियों के बारे में खुलकर बात की जाती है। बीते साल में इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने डिप्रेशन होने की बात को स्वीकार किया है। दीपिका पादुकोण भी इस मामले में काफी काम कर रही हैं। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने डिप्रेशन को एक शहरी बीमारी बताया। यह बात सुनकर एक्टर गुलशन देवैया ने उन्हें करारा जवाब दिया है। साथ ही एक नए सिंड्रोम का नाम बताते ही नवाजुद्दीन को उससे ग्रस्त बताया है। 

जानिए क्या बोले गुलशन 

गुलशन ने ट्विटर पर एक्टर के इंटरव्यू का एक लिंक साझा किया, जहां वह डिप्रेशन के बारे में बात कर रहे है और कहते कि गांवों में कोई भी कभी उदास नहीं होता है और शहरों के लोग अपनी भावनाओं का महिमामंडन करते हैं। 'दहाड़' के अभिनेता ने ट्वीट किया, धृतराष्ट्र और गांधारी सिंड्रोम। मैं उनकी कला का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन मैं उन्हें इस मुद्दे पर गंभीरता से नहीं लूंगा। गुलशन ने कहा, "यदि आप शराब या नशा को भी देखते हैं, तो वे ग्रामीण समुदायों में मौजूद हैं और यह मानसिक बीमारी है। कोई भी नशे में लिप्त इसलिए नहीं होता क्योंकि वे इसे प्यार करते हैं। ये लत, बीमारी का लक्षण होता है। कोई ऐसा ट्रॉमा, जिससे वो पूरी तरह उबर नहीं सकते।"

यूजर ने पूछा सवाल 

एक यूजर ने पूछा, "अगर मैं आपसे पूछूं कि धृतराष्ट्र और गांधारी सिंड्रोम क्या है, तो कृपया बुरा न मानें, मैं जानने के लिए उत्सुक हूं।" जिस पर, गुलशन ने जवाब दिया: कुछ अंधे हैं और अन्य आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं। यदि वे नहीं देखते हैं, तो इसका अस्तित्व नहीं है। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में गुलशन ने लिखा, "मानसिक बीमारी शब्द के साथ समस्या बीमारियां शब्द है.. जो मुझे सहित लोगों को डराता है। हमारे दिमाग में मानसिक बीमारी का मतलब पागल होना है।"

लोगों के निशाने पर आए नवाजुद्दीन 

सोशल मीडिया पर डिप्रेशन पर अपनी टिप्पणियों को लेकर नवाजुद्दीन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी टिप्पणी को अज्ञानी के रूप में टैग किया।

'कंतारा' और 'केजीएफ' को मात देने आए रवि तेजा, TIGER Nageswara Rao के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement