Friday, April 26, 2024
Advertisement

Upcoming OTT Movies in June: जून में एक्शन और रोमांस का दिखेगा जलवा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ये फिल्में मचाएंगी ओटीटी पर धूम

दुनिया भर में लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्म के लिए दिवानगी बढ़ती जा रही है, इसलिए वेब सीरीज के साथ ही फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होती हैं। जून के महीने में ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 03, 2023 7:15 IST
Upcoming OTT Movies in June - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Upcoming OTT Movies in June

Upcoming OTT Movies in June: बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरुआत धांसू रही है। जहां ओटीटी पर इस महीने धमाल मचाने के लिए वेब सीरीज तैयार हैं, वहीं थियेटर के बाद अब ओटीटी पर फिल्में इस बार पर अपना जलवा दिखाने वाली है। जून के महीने में कुछ जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली है। जानिए जून के महीने में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद अब लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इन फिल्मों का मजा मिल पाएंगा। देखें लिस्ट -

खिलाड़ी - Khiladi 

भोजपुरी फिल्म 'खिलाड़ी' लोगों को बहुत पंसद आ रही है। एक्शन स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू फिल्म में अपने एक्शन से आग लगाते दिख रहे हैं। रोमांस और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में एक्ट्रेस सहर अफशा भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। फिल्म ओटीटी पर 4 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक अनन्जय रघुराज है। 

2018
टॉविनो थॉमस की फिल्म '2018' साउथ सिनेमा की एक और ब्लॉकबस्टर बन गई है। आज से 5 साल पहले केरल में आई बाढ़ पर बनी इस फिल्म ने जोरदार कमाई की है। फिल्म को सिनेमाघरों में 5 मई को रिलीज किया गया था। मलयालम में रिलीज के एक हफ्ते बाद ही इसे मेकर्स ने तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में भी रिलीज कर दिया था, लेकिन अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। 7 जून को फिल्म सोनी-लिव पर रिलीज होगी। 

अवतार: द वे ऑफ वॉटर - Avatar- The Way of Water
बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म 7 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

ब्लडी डैडी - Bloody Daddy
शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इस फिल्म में शाहिद के साथ रॉनित रॉय, संजय कपूर, डायना पेंटी और राजीव खंडेलवाल भी हैं। फिल्म 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। 

जॉन विक 4 - John Wick 4
'जॉन विक चैप्टर 4' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लायंसगेट प्ले पर 23 जून को रिलीज होगी। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'जॉन विक चैप्टर 4' ने अपनी पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए दुनिया भर में 400 मिलियन डॉलर यानी 327 करोड़ 78 लाख रुपये का आंकड़ा पार किया है। 

द केरल स्टोरी - 
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'द केरल स्टोरी' 23 जून को जी5 पर रिलीज हो सकती है। फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन है।  फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। विवादों के बाद भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 

मुंबईकर - Mumbaikar 
फिल्म 'मुंबईकर' में है विजय सेतुपति लीड रोल में है। फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है, इस लिहाज से इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला बिल्कुल सही है। फिल्म 'मुंबईकर' को जियो सिनेमा पर 2 जून को रिलीज कर दिया गया है। 

मेडेलिन - Medellin
एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'मेडेलिन' 2 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक फ्रैंक गस्टमबिडे ने किया है। इस हॉलीवुड मूवी के लीड रोल में माइक टाइसन नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Sonakshi Sinha भी करेंगी इंटर रिलिजन शादी? रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1 Prediction: पहले दिन ताबड़तोड़ बिजनेस करेगी विक्की-सारा की फिल्म, होगा इतनी कमाई

Ghum hai kisikey pyaar meiin: मेकर्स को 'सई' के रोल के लिए मिल गई नई एक्ट्रेस! हुआ बड़ा खुलासा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement