Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ghum hai kisikey pyaar meiin: मेकर्स को 'सई' के रोल के लिए मिल गई नई एक्ट्रेस! हुआ बड़ा खुलासा

गुम है किसी के प्यार में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। ऐसी खबर है कि इस शो में 20 साल का लीप आने वाला है, जिस कारण इस शो के लीड इस को अलविदा बोलने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 02, 2023 22:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum hai kisikey pyaar meiin

गुम है किसी के प्यार में हमे इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। वहीं ऐसी खबर है कि शो में 20 साल का लीप आने के कारण इस शो के लीड इस शो को छोड़ रहे हैं। वहीं अब मेकर्स को लीप के बाद की नई एक्ट्रेस मिल गई है। उल्का गुप्ता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी, और उनके आखिरी टेलीविजन शो, बन्नी चाउ होम डिलीवरी ने कई दिल जीते। उस शो को खत्म करने के बाद, उनके शीर्ष धारावाहिकों में से एक, गुम है किसी के प्यार में में मुख्य भूमिका निभाने की खबरें आने लगीं।

‘अनुपमा’ के रोल में Rupali Ganguly ही नहीं ये एक्ट्रेस भी हो सकती थी फिट, ChatGPT ने दिया जवाब

रिपोर्ट के अनुसार उल्का को इस शो की लीड के लिए चुना गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे झांसी की रानी, उनके लिए एक जीवन बदलने वाला शो था। शो में आने की बात में उल्का गुप्ता ने कहा मैं निर्माता से मिली हूं, लेकिन मैं वास्तव में अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकती। मैं अभी उनसे मिली हूं, बस इतना ही। उनके द्वारा मुझसे संपर्क किया गया है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि मुझे यह मिल सकता है, उन्होंने कहा मेरे शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी के बाद, मैंने फैसला किया कि मैं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चीज़ के लिए तैयार रहूंगी। मैं ओटीटी पर एक फिल्म के लिए और धारावाहिकों के बारे में बातचीत कर रही हूं, मैं इस बारे में थोड़ा चूजी हूं कि मुझे आगे क्या करना है क्योंकि मुझे वास्तव में टिट्युलर भूमिकाएं करने में मजा आता है जो युवा महिलाओं पर प्रभाव डालती हैं। एक बार फिर मैं यह तय नहीं कर पा रही हूं कि किस शो को साइन करना है, अभी बातचीत चल रही है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मैं सिर्फ ग्रूमिंग कर रही हूं, एक नई भाषा सीख रही हूं, नेपाली। मैं अपनी वेट ट्रेनिंग और डांस में काफी बिजी हूं।

83 साल में पिता बनने पर शॉक्ड रह गए थे Al Pacino, करवाया था ये बड़ा काम, हुआ खुलासा

लोगों के जेहन में ताजा 

उल्का गुप्ता ने कहा मुझे बहुत खुशी है कि झांसी की रानी शो अभी भी लोगों के जेहन में ताजा है। मैं बहुत छोटी थी और मुझे अभिनय का बहुत शौक था। मुझे लगता है कि मुझे अब तक का सबसे अच्छा अवसर मिला है। यह न केवल इतिहास में एक बहुत ही प्रभावशाली चरित्र था, बल्कि इस शो ने युवा मन को बहुत प्रभावित किया। इस शो ने मेरे जीवन को तकनीकी रूप से बदल दिया। मुझे नहीं पता था कि छोटे बाल कलाकारों का किसी शो में बड़ा योगदान हो सकता है। आमतौर पर बाल कलाकार लगभग 20 एपिसोड के लिए युवा चरित्र की भूमिका निभाता है, और फिर मुख्य पात्र वयस्क की भूमिका निभाता है। मैंने सात फेरे में तीन महीने तक सावरी (सलोनी की बेटी) की भूमिका निभाई और फिर झांसी की रानी हुई। शो की टीआरपी बहुत अधिक थी और दर्शकों ने इसे पसंद किया, इसलिए निर्माताओं ने कहा कि वे मेरे साथ वयस्क चरित्र के रूप में भी बने रहें और मेरा मानना है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि देश ने इसे पसंद किया। इसने मेरे करियर को बदल दिया क्योंकि शुरू में केवल 50 एपिसोड के लिए ही बात हुई थी। फिर यह लगभग 200 एपिसोड के लिए चला गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement