Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

‘अनुपमा’ के रोल में Rupali Ganguly ही नहीं ये एक्ट्रेस भी हो सकती थी फिट, ChatGPT ने दिया जवाब

‘अनुपमा’ छोटे पर्दे का काफी हिट शो है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं। इस सीरियल में अगर रुपाली गांगुली के अलावा कोई एक्ट्रेस होती तो वह कौन सी होती।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 02, 2023 20:59 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rupali Ganguly

रुपाली गांगुली का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण 'अनुपमा' हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज ने एक-दूसरे को माफ कर दिया है। साथ ही अपने रिश्ते की सारी गलतफहमियों को खत्म कर लिया है, लेकिन वो अभी-भी एक दूसरे को तलाक नहीं देंगे। वहीं इस शो में ‘अनुपमा’ का किरदार निभाने वाली रुपाली घर-घर तक फेमस हो गई है। फैंस उन्हें काफी पसंद करते है।

रुपाली के लिए ये शो काफी लकी साबित हुआ है। वही ‘अनुपमा’ के रोल के लिए अगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट किया जाता तो बताये इस रोल के लिए कौन सी एक्ट्रेस ज्यादा फिट होती? इस सवाल का जवाब ऑटोमैटिक इंटालिजेंस प्लेटफॉर्म ChatGPT ने दिया है। बता दें वैसे तो ये काफी मुश्किल है कि 'अनुपमा' के रोल में रूपाली गांगुली से बेहतर बी-टाउन की कौन सी एक्ट्रेस रोल प्ले करें क्योंकि अनुपमा जिस तरह इस रोल को निभा रखी वे बेहद ही अच्छा है। साथ ही वह बहु के रुप में काफी अच्छी भी लगती हैं। हालांकि तब भी प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, कंगना रनौत और आलिया भट्ट और कृति सेनन जैसी अभिनेत्रियां रूपाली गांगुली से जैसे भूमिका को निभा सकती थीं।

83 साल में पिता बनने पर शॉक्ड रह गए थे Al Pacino, करवाया था ये बड़ा काम, हुआ खुलासा

अपने लिए बोले

वैसे अनुपमा से हमे ये बातें जरुर से सीखना चाहिए। इस समाज में रहते हुए हम अक्सर इस महत्वपूर्ण सीख को भूल जाते हैं। अनुपमा से कोई पंगा नहीं लेता। अगर कोई उस पर उंगली उठाता है या उसके स्वाभिमान को ठेस पहुंचाता है, तो वह खुद के लिए खड़ी होती है और मुंहतोड़ जवाब देती है। वह अपने मूल्य को कम नहीं आंकती, कुछ ऐसा जो हम सभी को सीखना चाहिए। कार्यस्थल पर हो या घर पर या यहां तक कि दोस्तों के साथ, अगर आपको लगता है कि आपकी योग्यता कम की जा रही है, तो अपने लिए बोलें। अनुपमा की तरह किसी को अपना अनादर न करने दें। वह अपने पूर्व पति वनराज (सुधांशु पांडे ) द्वारा अपने प्रति किसी भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती है, । वनराज के अफेयर के बारे में पता चलने के बाद, वह सिसकती नहीं है। इसके बजाय अनुपमा फैसला करती है कि वह अपने पति की बकवास से काफी सहन कर चुकी है। वह अपने लिए खड़ी होती है और तलाक फाइल करती है।

'महाभारत' के 'शकुनि मामा' गुफी पेंटल अस्पताल में भर्ती, हालत बेहद ही नाजुक

अपने सपनों का पीछा करो

अनुपमा आम तौर पर 20 साल की उम्र की लीड एक्ट्रेस की तरह नहीं हैं, जिनका चेहरा सुंदर है और फिगर परफेक्ट है। वह एक साधारण मध्यम आयु की महिला है जिसके साथ उसकी महिला दर्शक संबंधित हैं। पारंपरिक समाज में उस उम्र में भी अनुपमा जीवन में खुद को अपडेट रखने से कभी नहीं चूकती हैं। वह हमेशा डांस को लेकर उत्साहित रहती थीं। दबाव के बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हर दिन कुछ नया सीखती है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपना खुद का डांस स्कूल भी खोला।  हमेशा अपने सपनों का पीछा करो और कभी हार मत मानो!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement