Friday, April 19, 2024
Advertisement

'महाभारत' के 'शकुनि मामा' गुफी पेंटल अस्पताल में भर्ती, हालत बेहद ही नाजुक

'महाभारत' के 'शकुनी मामा' गुफी पेंटल की तबीयत बिगड़ गई है, उन्हें अस्पताल में बेहद ही नाजुक हालत में भर्ती करवाया गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 02, 2023 19:33 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'Shakuni Mama' of 'Mahabharat' Gufi Pental admitted to hospital

'महाभारत' के 'शकुनि मामा' का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल को हर कोई जानता है। बता दें गुफी पेंटल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत बेहद ही नाजुक है। इस बात की जानकारी गुफी पेंटल की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने दी है। टीना घई ने एक्टर की फोटो के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "गुफी पेंटल जी मुश्किल में हैं। कृपया प्रार्थना करें ”। टीना घई ने आगे अपने प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया है। हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में ज्यादा खुलासा नहीं किया। खबरों के मुताबिक, गुफी पेंटल लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, लेकिन हाल ही में उनकी हालत बिगड़ गई और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। 

Sapna Choudhary Video: इस सिंगर ने सपना का पैर धोकर पिया पानी, वीडियो देखकर आप भी होंगे shocked

फैंस कर रहे हैं दुआ

फैंस लगातार गुफी पेंटल के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें, यही हमारी प्रार्थना है। जय श्री कृष्णा।" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ''भगवान शिव आपको जल्द से जल्द ठीक करें।'' गुफी पेंटल एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक टेलीविजन निर्देशक भी हैं, उन्हें महाभारत के लिए जाना जाता है जो 1980 के दशक के अंत में प्रसारित हुई थी।

'अनुपमा' को टक्कर देने आ रहा है नया शो 'तितली', लीड रोल में नजर आएंगे ये बड़े एक्टर

इन शो में आए नजर

गुफी पेंटल रफू चक्कर, देस परदेस, दिल्लगी, मैदान-ए-जंग, दावा और कई शो में नजर आ चुके हैं। वह कानून, सौदा, अकबर बीरबल, ओम नमाय शिवाय, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, कर्ण संघिनी और अन्य जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। पेंटल ने हैलो इंस्पेक्टर और खोटे सिक्की जैसे टेलीविजन शो भी बनाए हैं। गुफी पेंटल को आखिरी बार स्टार भारत के शो जय कन्हैया लाल की में देखा गया था। फिल्म उद्योग में एक मजबूत पृष्ठभूमि वाले एक रचनात्मक परिवार से आने वाले गुफी के पिता मोहन पेंटल भी एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और हास्य अभिनेता थे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement