Friday, April 26, 2024
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1 Prediction: पहले दिन ताबड़तोड़ बिजनेस करेगी विक्की-सारा की फिल्म, होगा इतनी कमाई

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके आज थियेटर में रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है। आइए जानते हैं कि पहले दिन फिल्म कितने करोड़ की कमाई कर सकती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 02, 2023 22:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Zara Hatke Zara Bachke

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हो गई है। फिल्म कॉमेडी, सोशल कॉमेंट्री और प्यार में डूबे हुए एक कपल के बारे में है। फिल्म में विक्की कौशल ने इंदौर के जिम ट्रेनर कपिल दुबे की भूमिका निभाई है, वहीं सारा अली खान ने सौम्या चावला की, जो कोचिंग में बच्चों को पढ़ाती है। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक अच्छा रिस्पॉन्स किया है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को पहले दिन ताबड़तोड़ ओपनिंग मिली है। 

Ghum hai kisikey pyaar meiin: मेकर्स को 'सई' के रोल के लिए मिल गई नई एक्ट्रेस! हुआ बड़ा खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 22 हजार टिकट्स बेच डाले थे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 8-10 करोड़ रुपये कमाने वाली हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार कॉलेज में मिले थे और वक्त के साथ दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर जैसे ख्वाब उन्होंने देखें थे, वैसा कुछ भी नहीं होता है। वह अपनी लाइफ में शांति और खुशी पाना चाहते हैं। मिडिल क्लास परिवार में उनके माता-पिता और नासमझ मामा-मामी है, जिनके चलते सारा और विक्की अपनी प्राइवेट टाइम के लिए तरसते हैं। ऐसे में सारा चाहती है कि उनका खुद का घर हो, जिसे वह अपना कह सके।

‘अनुपमा’ के रोल में Rupali Ganguly ही नहीं ये एक्ट्रेस भी हो सकती थी फिट, ChatGPT ने दिया जवाब

40 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म

इस फिल्म को मेकर्स ने कुल 40 करोड़ रुपये की लागत में बनाया है। वहीं सौम्या और कपिल घर की तलाश में निकलते हैं, लेकिन उन्हें ठगा जाता है, धोखा दिया जाता है और उनका मजाक बनाया जाता है। लेकिन एक दिन सौम्या को एक सरकारी आवास योजना के बारे में पता चलता है, जिसमें एक स्पेशल कैटेगिरी है, तलाकशुदा महिलाओं के लिए एक किफायती घर। इस फॉर्म को देख सौम्या और विक्की प्लानिंग करते हैं, कि वे लड़ेंगे और तलाक लेकर सरकारी योजना के तहत आवंटित किए जा रहे घर के लिए इस कैटेगिरी में फिट बैठेंगे। कपिल और सौम्या ने अपने तलाक को विश्वसनीय बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। उन्होंने दलालों, फीस, फॉर्म और न जाने कहां-कहां अपना पैसा खर्च किया, लेकिन चीजें प्लानिंग के अनुसार नहीं हो पाई। बावजूद इसके वो हार नहीं मानते है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement