A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'लॉलीपॉप लागेलू' के बाद अब इसी तर्ज पर एक और नया गाना लेकर आए पवन सिंह, इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

'लॉलीपॉप लागेलू' के बाद अब इसी तर्ज पर एक और नया गाना लेकर आए पवन सिंह, इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

भोजपुरी गायक पवन सिंह 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने की जबरदस्त कामयाबी के बाद इसी गाने के तर्ज पर एक और नया गाना लेकर आए है, जो कि इंटरनेट पर जबरजस्त बवाल मचा रहा है।

Pawan Singh- India TV Hindi Image Source : DESIGN पवन सिंह के नए गाने सुन मेरी लॉलीपॉप ने मचाया धमाल

भोजपुरी गायक पवन सिंह 'लॉलीपॉप लगेगेलू' गाने की जबरदस्त कामयाबी के बाद अब इसी गाने के तर्ज पर एक और नया गाना लेकर आए है, जिसका टाइटल है 'सुन मेरी लॉलीपॉप', जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।  रिलीज के साथ ही धमाल मचाने को तैयार है। इस गाने को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जादू चल रहा है।भोजपुरी के जानकारों का मानना है कि इस बार भी लॉलीपॉप का जलवा चलेगा और पवन सिंह का यह गाना सुपर डुपर हिट होने वाला है क्योंकि गाने को रिलीज के साथ ही शानदार ओपनिंग मिल चुकी है।

अब तक मिले इतने व्यूज

वहीं इस गाने के साथ ही मशहूर संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा की भी एंट्री रैपर के रूप में हुई है। रजनीश मिश्रा ने इस गाने में रैप किया है, जो गाने में अपनी खूबसूरती से चार-दांद लगा रही हैं। इसके अलावा इस गाने में पवन सिंह का ठुमका भी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। ये गाना फैंस को इतना पंसद आ रहा है अब तक इसे 1 मिलीयन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

बेहद अलग और नया गाना है 'सुन मेरी लॉलीपॉप'

पवन सिंह ने अपने इस नए गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि 'यह गाना बेहद अलग और नया है। मैं चाहूंगा कि जिस तरह से मेरे पिछले गाने लॉलीपॉप लागेलू को आप सबों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया इस तरह मेरे इस नए गाने सुन मेरी लॉलीपॉप को भी आपका खूब समर्थन मिले, यही मेरी कामना है।' बता दें कि 'लॉलीपॉप लगेगेलू' से पवन सिंह को जबरदस्त कामयाबी मिली थी, इस गाने ने पवन सिंह को अंतरास्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय बना दिया था। ऐसे में उनके इसी गाने के तर्ज पर वने 'सुन मेरी लॉलीपॉप के लिए फैंस का ये प्यार देक ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह का ये गाना भी हिट होने वाला है।

 

ये भी पढ़ें:

CM ममता बनर्जी ने सलमान खान संग किया डांस, कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जमकर थिरके दोनों

'एनिमल' के पापा बलबीर सिंह का दिखा नया अवतार, 'फाइटर' से अनिल कपूर का धांसू लुक देख हो जाएंगे हैरान