Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' के पापा बलबीर सिंह का दिखा नया अवतार, 'फाइटर' से अनिल कपूर का धांसू लुक देख हो जाएंगे हैरान |

अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में वो एनिमल के पापा के किरदार के लोगों का दिल जीत रहे हैं। इसी बीच अब अनिल कपूर के ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो तोजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 06, 2023 13:57 IST
Anil Kapoor , Fighter- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कमांडिंग ऑफिसर के लुक में धांसू दिखे अनिल कपूर

अनिल कपूर इन दिनों 'बलबीर सिंह' बनकर छाए हुए हैं। वहीं 'एनिमल' के पापा के किरदार में नजर आए अनिल कपूर अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म के लिए भी तैयार हैं। एनिमल के बाद अब अनिल कपूर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' में दिखाई देंगे। इसी बीच इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें वो बेहद ही दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। 

'फाइटर' से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

सामने आए पोस्टर में अनिल कपूर का फाइटर लुक काफी इंप्रेसिव दिख रहा है। इस फोटो में अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर की यूनीफॉर्म में काफी डैशिंग लग रहे हैं। ऊपर से ब्लैक कलर के गॉगल्स उनके लुक और भी दमदार बना रहा है। अनिल का ये धांसू लुक समाने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई झक्कास एक्टर की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है।  फैंस उनकी फिटनेस को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उनके इस लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह एक नाती के नाना और तीन बच्चों के पिता हैं। वाकई में फाइटर में अनिल कपूर का लुक देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है, आखिर वो इस उम्र में भी इतने फिट जो नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'फाइटर' में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन ‘रॉकी’ के नाम से मशहूर हैं। ऐसे में फिल्म से सामने आए उनके फर्स्ट लुक ने फैंस की फिल्म को देकने की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। 

फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

CM ममता बनर्जी ने सलमान खान संग किया डांस, कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जमकर थिरके दोनों

पहली बार दिखा मामी ऐश्वर्या राय का ये रूप, भांजे अगस्त्या को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाती आईं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement