Saturday, March 02, 2024
Advertisement

पहली बार दिखा मामी ऐश्वर्या राय का ये रूप, भांजे अगस्त्या को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाती आईं नजर

अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार अगस्त्या नंता को सपोर्ट करने पहुंचा था। इस दौरान ऐश्वर्या राय भी अपने भांजे को सपोर्ट करने पहुंचीं। इस दौरान ऐश्वर्या राय का मस्ती भरा अंदाज और अगस्त्या नंदा से क्लोज बॉन्ड देखने को मिला। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 06, 2023 12:55 IST
Aishwarya rai, Agastya nanda, Aishwarya Rai video viral- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय और अगस्त्या नंदा।

अमिताभ बच्चन के परिवार में अनबन की खबरों पर पूर्ण विराम लग गया है। हाल में ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा की अपकमिंग फिल्म 'आर्चीज' की स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें अमिताभ का पूरा परिवार पहुंचा। बहू-बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या से लेकर बेटी-दामाद और नाती-नातिन सब एक साथ नजर आए। सभी ने मीडिया के सामने पोज दिए और फिर मस्ती-मजाक करते भी नजर आए। अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी लंबे समय बात साथ दिखे जिसके बाद ही सेपरेशन की अफवाहें भी थम गईं। अब हाल में ही ऐश्वर्या राय बच्चन का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज दिखा जो पहले कभी देखने को नहीं मिला है। 

वीडियो में दिखा प्यारा मोमेंट

हाल में ही सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अगस्त्या नंदा को चियर अप करते और चिढ़ाते नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सरते हैं कि आगस्त्या सोलो फोटो पैपराजी से क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। वहीं दूर खड़ी ऐश्वर्या जोर-जोर से 'आदी सोलो, आदी सोलो' चिल्लाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं इसके बाद ऐश्वर्या राय कहती हैं कि आदि इसका आदत डाल लो...सो स्वीट। इस दौरान अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन भी ऐश्वर्या राय के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं। ऐश्वर्या भी काफी खुश नजर आती हैं। इसे देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि ऐश्वर्या राय अगस्त्या के साथा काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो देखने के बाद फैंस बच्चन परिवार की एकता की बात कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अमिताभ के परिवार ने लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है। पूरा परिवार एक साथ काफी खुश नजर आया। 

ऐसे शुरू हुई थीं अफवाहें

बता दें, पेरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय अकेले ही स्पॉट की गईं, वो भी दिवाली के दिन मुंबाई से बाहर जाते हुए। इसके बाद अभिषेक बच्चन के हाथों में भी एंगेजमेंट रिंग मिसिंग देखने को मिली। इसी सबको लेकर ये अफवाहें सामने आने लगीं कि परिवार में खिटपिट है। वैसे अब बच्चन परिवार ने साफ कर दिया कि वो सब साथ-साथ हैं।  ये भी पढ़ें: 

ये भी पढ़ें: सड़क पर नशे में धुत दिखे सनी देओल का वीडियो सच है? ऑटो वाले ने दिया सहारा, हो रहा वायरल

बिंदास अवतार में आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, मम्मी ऐश्वर्या राय को भी किया फेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement