Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिंदास अवतार में आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, मम्मी ऐश्वर्या राय को भी किया फेल, वीडियो वायरल

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का अलग अंदाज कभी-कभी ही देखने को मिलता है। एक बार फिर आराध्या बिंदास स्टाइल में नजर आई हैं। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उनकी मम्मी ऐश्वर्या राय भी साथ नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 05, 2023 15:59 IST
Aishwarya Rai, Aaradhya bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय।

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है। सुहाना, आनन्या से लेकर तैमूर और आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा में चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से एक आराध्या बच्चन ही हैं। आराध्या बच्चन इन दिनों मम्मी ऐश्वर्या के साथ कई इवेंट्स में स्पॉट की जा रही हैं, जहां उनका अनदेखा रूप देखने को मिल रहा है। आराध्या बच्चन का अंदाज लोगों को बाकी स्टारकिड्स से काफी अलग भी लगता है। हाल में ही ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का एक वीडियो भी सामने आया है। सामने आए वीडियो ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या एक बार फिर साथ नजर आए हैं और इस बार भी आराध्या ने अलग ही अंदाज दिखाया है। 

मम्मी ऐश्वर्या संग आराध्या ने किया डांस

सामने आए वीडियो में आराध्या बच्चन को मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ किसी इवेंट में स्पॉट किया गया है। ऐश्वर्या राय इस वीडियो में जहां नेवी ब्लू हैवी वेल्वेट गाउन में नजर आ रही हैं, वहीं आराध्या बच्चन व्हाइट ड्रेस पहने दिख रही हैं। दोनों ही इस वीडियो में बिदांज अंदाज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही वीडियो में जमकर डांस कर रही हैं। आराध्या का ऐसा स्टाइल और डांस पहली बार देखने को मिला है। आराध्या पहली बार इस तरह कूल अवतार में थिरकती देखी गई हैं। सामने आए वीडियो में आराध्या बच्चन और मम्मी ऐश्वर्या राय 'कयामत-कयामत' गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों के साथ जेनीलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं। उन्होंने येलो कलर का गाउन पहना है। 

वायरल हुआ मां-बेटी का वीडियो

आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि आराध्या इतना खुलकर डांस कर रही हैं। हमेशा की तरह ही ऐश्वर्या राय एक प्रोटेक्टिव मॉम के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने आराध्या को पीछे पकड़ा हुआ है। वीडियो देखकर ही जाहिर हो रहा है कि आराध्या अपनी मम्मी की लाडली हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस उनके पुराने हेयरस्टाइल की बात कर रहे हैं तो वहीं कई फैंस ऐश्वर्या राय के हमेशा आराध्या को लेकर प्रोटेक्टिव नजर आने की बातें कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

इन वजहों से कई बार होती रही हैं ट्रोल 

बता दें, आराध्या का ऐसा अवतार मम्मी ऐश्वार्य राय के 50वें जन्मदिन पर भी देखने को मिला था। उस दिन भी पहली बार आराध्या को इसी तरह खुलकर बोलते देखा गया था। रही बात आराध्या के हेयरस्टाइल की तो बचपन से लेकर आज तक वो वैसा ही है। फैंस इसे लेकर अक्सर ट्रोल भी करते हैं। वहीं ऐश्वर्या के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर को लेकर भी आराध्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। वैसे आराध्या सोशल मीडिया से दूर हैं। बाकी स्टारकिड्स की तरह आराध्या का सोशल मीडिया पर कोई प्रेसेंस नहीं है। 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

दिवाली की सुबह ही बेटी आराध्या को लेकर चली गईं एश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने बेटी संग मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement