Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन के मौके पर आराध्या का अलग ही अवतार देखने को मिला। पहली बार आराध्या को धमाकेदार तरीके से बोलता देखकर लोग हैरान हो गए हैं। आराध्या ने अपनी स्पीच में क्या कुछ कहा ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 02, 2023 13:31 IST
Aishwarya Rai, Aaradhya bachchan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI ऐश्वर्या राय और आराध्या।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए उन्होंने मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इनमें वो अपनी बेटी आराध्या और मां बृंदा राय के साथ केक काटती नजर आईं। बच्चन परिवार के बाकी सदस्य इस इवेंट में मौजूद नजर नहीं आए। न अभिषेक और न ही ससुर अमिताभ बच्चन इस दौरान ऐश्वर्या के साथ दिखे, लेकिन उनके बर्थडे को स्पेशल बनाने में बेटी आराध्या ने कोई कसर नहीं छोड़ी। 

आराध्या ने की मां की तारीफ

आराध्या बच्चन ने अपनी मम्मी के बर्थडे पर काफी प्यार लुटाया। उन्हें इस इवेंट में पहली बार बोलते हुए सुना गया। पहली बार में ही आराध्या ने इस कदर अपनी मां के लिए स्पीच दी की देखने वाले देखते रह गए। शुरू में वो थोड़ा झिझक रही थीं, लेकिन उनकी मां ने उन्हें प्रोत्साहित किया, जिसके बाद उन्होंने फर्राटेदार अंदाज में मां की तारीफ की। बीच में ही ऐश्वर्या राय बच्चन को उन्हें रोकना पड़ा। एक्ट्रेस ने उन्हें बस कहा, लेकिन वो इसके बाद भी नहीं रुकी और मां की तारीफ के कसीदे पढ़े। 

 ऐश्वर्या के लिए कही ऐसी बात

आराध्या ने कहा, 'गुड इवनिंग, मुझे लगता है कि यह मेरी प्यारी जिंदगी हैं। आप मुझे जीवित रखती हो मेरी मम्मा। खैर मुझे लगता है कि वह जो कर रही है वह वास्तव में महत्वपूर्ण और वास्तव में अद्भुत है। आप एक सार्थक उद्देश्य के साथ जीवन बिता रही हैं। यह वास्तव में समृद्ध और संतुष्टिदायक है। आप दुनिया की मदद कर रही हैं, हमारे चारों ओर हर किसी की मदद कर रही हैं। लोगों की मदद कर रही हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आप जो कर रही हैं वह वास्तव में अविश्वसनीय है।' इसके बाद आराध्या ने घुटनों पर बैठकर थैंक्यू कहा। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने की आराध्या की तारीफ

आराध्या को पहली बार इस तरह से बोलता देखकर फैंस कह रहे हैं कि वो काफी समझदार हो गई हैं। कई लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने उन्हें अच्छे संस्कार दिए हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो एक बार फिर आराध्या को ट्रोल करने में लग हैं। कई लोगों का कहना है कि आराध्या का हेयरस्टाइल चेंज ही नहीं हो रहा। वहीं कई लोगों ने तो ऐश्वर्या को राय दे दी है कि आराध्या की ग्रूमिंग कराएं। 

ये भी पढ़ें:  ससुर सुनील शेट्टी ने इस क्रिकेटर को बताया अपना फेवरेट, दामाद केएल राहुल के भी खड़े हो जाएंगे कान

कियारा या परिणीति किसका पहला करवा चौथ था ज्यादा स्पेशल, मेहंदी से लेकर कपड़ों में दिखा कुछ अलग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement