Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सड़क पर नशे में धुत दिखे सनी देओल का वीडियो सच है? ऑटो वाले ने दिया सहारा, हो रहा वायरल

सनी देओल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 'गदर' स्टार शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। सनी देओल का ऐसा हाल पहली बार देखने को मिल रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस को भी शॉक लग रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 06, 2023 12:09 IST
Sunny Deol, Sunny deol drunk- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल।

बॉलीवुड के मेगा स्टार सनी देओल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। पहले वो अपनी फिल्म 'गदर' को लेकर सुर्खियों में थे तो वहीं अब अपने छोटे भाई बॉबी देओल संग अपने प्यार भरे रिश्ते को लेकर छाए हुए हैं, लेकिन इसके अलावा भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सनी देओल के फैंस का शॉक होना तय है। सनी देओल की ऐसी हालत पहली बार देखने को मिली है। सनी देओल सामने आए वीडियो में नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। उनको इस हालत में देखर फैंस हैरान हैं और सोच रहे हैं कि आखिर सनी देओल की ऐसी हालत कैसे हो गई है। वैसे ये वीडियो असल है या किसी फिल्म का होने वाला हिस्सा, ये सच आपको खबर में जानने को मिलेगा।

वायरल हो रहा सनी का वीडियो

सामने आए वीडियो में सनी देओल बीच चौराहे पर नशे में घूमते दिख रहे हैं। वो एक ऑटो वाले से टकराने वाले होते ही हैं कि तभी ऑटो वाला रोकता है और उन्हें पहचान लेता है। सनी देओल को लड़खड़ाता देखकर वो सनी देओल को सहारा देता है। इसके बाद सनी देओल को थामकर ऑटो में बैठाता है। सनी देओल उससे कुछ बातें करते और मुस्कुराते नजर आते हैं। वहीं वीडियो बना रहे शख्स को ऑटो वाला हटाता है। वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स का दावा है कि ये वीडियो मुंबई के जुहू सर्कल इलाके का है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सदमा लगा है।  

कोई कर रहा ट्रोल तो कोई कर रहा एक्टर को सपोर्ट

फैंस को सनी देओल की कही हुई बात याद आ रही है। हाल में ही सनी देओल ने दावा किया था कि उन्होंने शराब सालों पहले छोड़ दी है और अब वो शराब को हाथ भी नहीं लगाते। वीडियो देखने वाले लोग सनी देओल को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ये इस हालत में पाकिस्तान से लड़ेंगे।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'पीकर ऐसे रोड पर घूम रहे हैं कोई गाड़ी उड़ा देगी तो।' वहीं एक फैन को शक हो रहा है कि ये किसी शूटिंग का हिस्सा है। कई लोगों का दावा है कि कि ये किसी फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्माया जा रहा सीन हो सकता है। ऐसे में वो लोग सनी देओल को ट्रोल कर रहे लोगों को अपनी बातों पर लगाम लगाने के लिए भी कह रहे हैं।  

क्या है इस वीडियो का सच?

वैसे अभी तक ये साफ नहीं है कि ये किसी शूटिंग का हिस्सा है या ये वीडियो असल है। वैसे कई कमेंट्स की मानें तो ये किसी फिल्म की शूटिंग का भी हिस्सा हो सकता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। इन दिनों सनी देओल मुंबई में अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ये वीडियो उस शूटिंग का ही हिस्सा है। जाहिर तौर पर सनी देओल इस तरह गलती नहीं करने वाले। इसलिए फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। बता दें, आखिरी बार सनी देओल 'गदर 2' में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। कई सालों बाद सनी देओल ने इतनी बड़ी फिल्म दी थी।  

ये भी पढ़ें: जुबान के पक्के निकले अक्षय कुमार, पूरा हुआ फैंस से किया वादा, अब इस विज्ञापन से छूटा पीछा

आमिर खान को किया गया रेस्क्यू, चक्रवात मिचौंग में 24 घंटे फंसे रहे एक्टर, सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement