Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

जुबान के पक्के निकले अक्षय कुमार, पूरा हुआ फैंस से किया वादा, अब इस विज्ञापन से छूटा पीछा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी जुबान के पक्के हैं। वो जो कहते हैं वो करते हैं, ये उन्होंने एक बार फिर कर के दिखा दिया है। एक्टर ने अपने फैंस से किया वादा पूरा कर दिया है। अब वो उस विज्ञापन में नहीं नजर आएंगे, जिसके लिए उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 06, 2023 6:00 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

अभिनेता शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन तीनों एक साथ तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन में नजर आते थे। इस एड में नजर आने के लिए अक्षय कुमार की काफी आलोचना हुई थी। फैंस का कहना था कि अक्षय कुमार जैसा कहते हैं वैसा नहीं करते हैं। लोगों का कहना था कि एक्टर दावा करते हैं कि वो किसी भी ऐसी चीज को प्रमोट नहीं करते जिसका वो खुद सेवन नहीं करते। ऐसे में लोगों ने एक्टर को उनका पुराना बयान याद दिलाया था जिसमें वो सिग्रेट और तंबाकू को शरीर के लिए हानिकारक बता रहे थे। 

अक्षन ने मांगी थी माफी

इस ट्रोलिंग के बाद अक्षय कुमार ने माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने ब्रैंड के साथ अपना करार खत्म कर लिया है और वो अब दोबारा इसमें नजर नहीं आएंगे, लेकिन इसके बाद भी एक और विज्ञापन सामने आया था, जिसमें अक्षय नजर आए थे, ऐसे में दोबारा सवाल उठने लगे थे, जिस पर एक्टर ने साफ किया था कि जो भी हो रहा है वो लीगल करार की वहज से हो रहा है। लंबे वक्त के बाद अब फैंस के लिए अच्छी खबर हैं। अब पूरी तरह से एक्टर का करार खत्म हो गया है और अब वो इसमें नजर नहीं आएंगें।  

अक्षय का चेहरा नहीं आएगा नजर 

अभिनेता अक्षय कुमार ने साबित कर दिया है कि वह अपनी बात के पक्के इंसान हैं। जैसा कि उन्होंने टबैको ब्रांड से अपना नाता तोड़ते समय घोषणा की थी, अब ठीक वैसा ही हुआ है। अब उनका चेहरा ब्रांड के सभी विज्ञापनों में नहीं दिखेगा। उनके चेहरे को पूरी तरह से हटा दिया गया है, केवल अन्य दो सेलिब्रिटी एंडोर्सर्स करते इसे नजर आएंगे। इन सेलेब्स में शाहरुख खान और अजय देवगन का नाम शामिल है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: आमिर खान को किया गया रेस्क्यू, चक्रवात मिचौंग में 24 घंटे फंसे रहे एक्टर, सामने आईं तस्वीरें

अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय ने किया एक दूसरे को अनफॉलो? दरार की अफवाहों के बीच सामने आई सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement