Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार से फिर हुई गलती, शाहरुख खान-अजय देवगन संग पान-मसाले की ब्रांड के एड में नजर आना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास!

अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह उनकी एक चूक है। उन्होंने दोबार तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन में काम किया है। इस विज्ञापन में उनके साथ शाहरुख खान-अजय देवगन भी नजर आए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 09, 2023 9:16 IST
Akshay kumar, shah rukh khan, saundarya sharma, ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अजय देवगन और सौदर्य शर्मा।

अभिनेता शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने तंबाकू ब्रांड के एक नए विज्ञापन के लिए फिर से हाथ मिलाया है। इससे पहले भी तीनों एक्टर्स इसी कंपनी के एक एड शूट के लिए साथ आए थे। इंस्टाग्राम पर शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने अपने पेज पर वीडियो पोस्ट किया है। विज्ञापन में तीनों अभिनेताओं के अलावा एक्ट्रेस-मॉडल सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं। इसके सामने आते ही अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनको पुराना किस्सा याद दिला रहे हैं, जब उन्होंने तंबाकू ब्रांड के लिए एड करने के बाद माफी मांगते हुए कहा था कि वो अब कभी भी ऐसी एड नहीं करेंगे। 

अक्षय से फिर हुई गलती

वैसे याद दिला दें, जब पिछली बार भी अक्षय कुमार तंबाकू ब्रांड के एड में नजर आए थे तो उन्हें ट्रोल किया गया था। लोगों ने उन्हें उनके एक पुराने इंटरव्यू की याद दिलाई थी, जिसमें अक्षय ने कहा था कि वो किसी भी ऐसी चीज का प्रमोशन नहीं करते जिससे वो खुद इत्तेफाक नहीं रखते यानी जिस चीज का वो खुद प्रयोग नहीं करते उसकी एड भी नहीं करते। उस ट्रोलिंग के बाद भले ही अक्षय को आधिकारिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी थी, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने दोबारा चूक कर दी है और एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। 

कुछ ऐसी है एड
विज्ञापन की शुरुआत शाहरुख और अजय से होती है जो अक्षय कुमार के घर के पास सड़क पर उनका इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अक्षय अपने हेडफोन पर संगीत सुनने में व्यस्त हैं। जैसे ही अजय हॉर्न बजाते हैं तभी शाहरुख, अक्षय की कांच की खिड़की की ओर गेंद फेंककर उनका ध्यान आकर्षित करना चुनते हैं। हालांकि, यह उनके पड़ोसी की खिड़की से टकराता है। तभी सौंदर्या शर्मा बाहर आती हैं। वो शाहरुख और अजय से बहस करती हैं। वह अपनी खिड़की में दरार देखकर गुस्से में बालकनी में खड़ी चिल्लाती हैं तो डरे हुए शाहरुख इसके लिए अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी ओर इशारा करते हैं। इसके बाद अजय एक पैकेट खोलते हैं। उसे खाते हैं और अक्षय की खिड़की की ओर इशारा करते हैं। उत्पाद की सुगंध के साथ अक्षय खिड़की के पास आते हैं और अजय उन्हें नीचे आने के लिए कहते हैं। विज्ञापन उन सभी द्वारा ब्रांड की सिग्नेचर स्टाइल दिखाने के साथ समाप्त होता है।

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने कहा, 'अक्षय को लोगों की बात सुननी पड़ेगी. उन्होंने कहा था कि वह तंबाकू के विज्ञापन नहीं करेंगे।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'अक्षय कुमार ने कहा था कि अब वह पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे क्योंकि जब उन्होंने पहली बार 'विमल' किया था तो उनके प्रशंसक खुश नहीं थे। फिर उन्होंने दोबारा ऐसा क्यों किया?' एक और व्यक्ति ने कमेंट में लिखा, 'अक्षय कुमार नहीं करने वाले थे विमल का ऐड, फिर क्या हुआ? ये कैसा फैसला है?' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'नाखुश, परेशान, वह अपनी बात पर कायम नहीं रहे।' हालांकि, एक प्रशंसक ने कहा, 'यह शायद तंबाकू नहीं है, बल्कि कुछ स्वाद वाली सुपारी है।'

अक्षय ने फैंस से पोस्ट कर के मांगी थी माफी
इस साल की शुरुआत में अक्षय को आलोचना का सामना करना पड़ा था। अप्रैल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने प्रशंसकों से माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा था, 'मुझे खेद है। मैं आपसे, अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला है। हालांकि, मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता हूं और न ही करूंगा, लेकिन मैं विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव के मद्देनजर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हट गया हूं। मैंने पूरी फीस को एक अच्छे उद्देश्य के लिए देने का फैसला किया है। ब्रांड अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापन प्रसारित करना जारी रख सकता है जो मेरे लिए बाध्यकारी है, लेकिन मैं बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं अपने भविष्य के विकल्प चुनने में। बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।'

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, जानें कितनी हुई कमाई

अनुपमा दिखाएगी अनुज को अपनी जिंदगी से बाहर का रास्ता, मौत के बाद भी समर लाएगा शो में नया ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement