Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय ने किया एक दूसरे को अनफॉलो? दरार की अफवाहों के बीच सामने आई सच्चाई

ऐश्वर्या राय बच्चन के अमिताभ बच्चन के परिवार संग अनबन की खबरें छाई हुई हैं। लगातार कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या अभिषेक से अलग रह रही हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ को लेकर एक और अपडेट सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन इस वायरल खबर की सच्चाई कुछ और ही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 05, 2023 18:04 IST
Amitabh Bachchan, Aishwarya rai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के परिवार की खिटपिट अब सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गई है। ऐश्वर्या के बच्चन परिवर से अनबन की अफवाहें बॉलीवुड के गलियारे में छाई हुई हैं। दावे किए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या और बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और बहू रानी खफा हैं। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन और ऐशर्या के सेपरेशन की बातें भी अब होने लगी हैं। ऐश्वर्या पब्लिक गैदरिंग में भी अलग ही नजर आती हैं। ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी ही होती हैं। हाल में भी दोनों का एक वीडियो सामने आया, जिसमें मां-बेटी के अलावा बच्चन परिवार से कोई नजर नहीं आया। इतना ही नहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और अफवाह तेजी से फैल रही है। 

तेजी से वायरल हो रहीं ये अफवाहें

हाल में ही सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार रेडिट पर लोग इंस्टाग्राम के स्क्रीनशॉट्स साझा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू को अनफॉलो कर दिया है और ऐश्वर्या राय ने भी अपने ससुर अमिताभ बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। ये सब परिवार में चल रही अनबन का नतीजा बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तू-तू-मै-मै देखने को मिल रही है। अलग-अलग दावों के बीच कई लोगों ने कहा कि ससुर और बहू कभी एक दूसरे को फॉलो ही नहीं करते थे। ऐसे में अनफॉलो करने की बात ही नहीं आती। 

ये रही सच्चाई

अब इस कंफ्यूजन के बीच आपको पूरा सच बताते हैं। ये सच है अमिताभ बच्चन कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय को फॉलो नहीं करते थे। वहीं ऐश्वर्या राय भी इंस्टाग्राम पर ससुर को फॉलो नहीं करती थीं। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही शख्स को फॉलो करती हैं और वो हैं पति अभिषेक बच्चन। इन अफवाहों के बीच भी दोनों एक-दूसरे को पहले की तरह ही फॉलो कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या अभी भी बच्चन सरनेम का प्रयोग कर रही हैं। ऐसे में अलग होने की अफवाहें कितनी सच हैं, ये कपल से बेहतर और कोई नहीं बता सकता।

reddit post

Image Source : REDDIT
इस पोस्ट से शुरू हुई चर्चा।

कहां से शुरू हुए ये रूमर्स

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय अकेले ही स्पॉट की गईं, वो भी दिवाली के दिन मुंबाई से बाहर जाते हुए। इसके बाद अभिषेक बच्चन के हाथों में भी एंगेजमेंट रिंग मिसिंग देखने को मिली। ऐसे में लगातार ये सवाल खड़े हो रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: बिंदास अवतार में आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, मम्मी ऐश्वर्या राय को भी किया फेल

सारा तेंदुलकर नहीं इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, जानें क्या है माजरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement