A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी गाना 'ओढ़निया मईल बा' ने मचाया धमाल, नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का दिखा रोमांटिक अंदाज

भोजपुरी गाना 'ओढ़निया मईल बा' ने मचाया धमाल, नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का दिखा रोमांटिक अंदाज

भोजपुरी सॉन्ग 'ओढ़निया मईल बा' रिलीज के बाद से ही चर्चा में है, इस वीडियो को अब तक 7.7 मिलियन व्यूज हासिल हो चुके हैं।

Bhojpuri Song - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bhojpuri Song

भोजपुरी के दो युवा लोकप्रिय सिंगर नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का नया गाना 'ओढ़निया मेल बा' ने रिलीज के साथ म्यूजिक वर्ल्ड में धमाल मचा दिया है। उनका यह गाना हाल ही में टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह एक रोमांटिक गाना है। इसमें नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव की आवाज की जुगलबंदी संगीत प्रेमियों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने ने रिलीज के बाद से ही लोगों के दिलों पर कब्जा किया हुआ है, इसलिए महज 4 दिन में इसे 7.7 मिलियन व्यूज हासिल हो चुके हैं। 

दिखी प्रेमी प्रेमिका की नोक झोंक 

गाने का म्यूजिक वीडियो भी कमाल का है। इसमें नीलकमल  यादव और सृष्टि उत्तराखंडी नजर आए हैं। दोनों ने इस गाने को अपनी दिलकश अदाकारी से और भी आकर्षक बना दिया है। गाने के वीडियो में प्रेमी प्रेमिका की नोक झोंक को दिखाया गया है। जिसने इस गाने की खूबसूरती और प्यार के अहसास को बढ़ा दिया है। 

गाना ‘ओढ़निया मईल बा’ को लेकर  नीलकमल सिंह ने कहा कि गाना मजेदार है। यह गाना एक प्यार भरी नोक झोंक पर आधारित है। यूं कहें कि फुल कमर्शियल गाना है और इसे हमने मस्ती भरे अंदाज में अपने श्रोताओं के समक्ष पेश किया है। उम्मीद है उन्हें खूब पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि अनुपमा यादव एक अच्छी सिंगर हैं। उनके साथ काम करके बहुत मजा आया है। हम लोगों ने इस गाने को अपना पूरा फोकस दिया है, जिससे यह उभर कर सामने आ रहा है। 

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे
 
असलम खान हैं कोरियोग्राफर

गाने को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि जिस हिसाब से लोगों का हमारे चैनल से रिलीज गाने को समर्थन मिल रहा है। उससे हम और अच्छे गाने लेकर आने को प्रेरित हो रहे हैं। यह गाना भी कमाल का है, इसे जरूर सुनें। उन्होंने बताया कि इस गाने में गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं।  निर्देशक बिभांशु तिवारी हैं। रिकार्डिस्ट ब्रिजेश बागी और कोरियोग्राफर असलम खान हैं।  

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना तो भोजपुरी इंडस्ट्री में इन एक्टर्स ने लड़की बन लूटी लाइमलाइट