Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना तो भोजपुरी इंडस्ट्री में इन एक्टर्स ने लड़की बन लूटी लाइमलाइट

बॉलीवुड के फमेस एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के किरदार को लेकर खूब चर्चा में है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने फिल्मों में लड़की बन खूब लाइमलाइट लूटी है। इस लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन और खेसारी लाल यादव भी शामिल है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 15, 2023 18:47 IST
Ayushmann Khurrana, dream girl 2, ravi kishan, pawan singh, Bhojpuri industry - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri Actors Who Played Girl Role

फिल्म इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना के किरदार 'पूजा' ने तहलका मचा कर रखा हुआ है। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की है। वहीं इसके पहले आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 1' में भी लड़की के रोल में देखा जा चुका है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई एक्टर्स है, जिन्होंने आयुष्मान खुराना की तरह फिल्मों में लड़की के रोल प्ले कर चुके हैं। रवि किशन और खेसारी लाल यादव को एक्शन और कॉमेडी के आलवा फिल्मों में लड़की के रोल में भी देखा जा चुका है और उनके इन किरदार के लिए उन्होंने खूब लाइमलाइट भी लूटी है। 

ravi kishan

Image Source : INSTAGRAM
Ravi Kishan

रवि किशन

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी रवि किशन अपना जलवा दिखा चुके हैं। एक्टर के एक्टिंग की तो दुनिया दिवानी है। हिरो से लकेर विलेन तक रवि किशन कई दमदार रोल निभा चुके हैं। लोगों को उनका हर किरदार बहुत पसंद आता है। रवि किशन ने अपने करियर में कई किरदार निभाए हैं, लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें लाइमलाइट तब मिली जब एक्टर ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'बुलेट राजा' में महिला किरदार निभाया था।  

पवन सिंह

Image Source : INSTAGRAM
पवन सिंह

पवन सिंह
पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का पावर स्टार भी कहा जाता है। पवन सिंह की फिल्मों के गाने और डायलॉग्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं। पवन सिंह ने फिल्मों में एक्शन ही नहीं बल्कि लड़की का रोल भी बखूबी निभया ह। पवन जब लड़की के किरदार में नजर आए तो फैंस भी हैरान रह गए थे और पहली झलक में उन्हें पहचान नहीं पाए थे। पवन सिंह 'ट्रक ड्राइवर 2' और 'रंग दे प्यार के रंग में' सहित कई फिल्मों में लड़की बन चुके हैं। 'रंग दे प्यार के रंग में' में मोनालिसा के साथ पवन सिंह ने एक गाना फिल्माया था 'सईया कमाये खातीर चल गइले', जिसमें उन्होंने लड़की बन धमाल मचा दिया था। 

दिनेश लाल यादव

Image Source : INSTAGRAM
दिनेश लाल यादव

दिनेश लाल यादव
दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'जुबली स्टार' हैं। हर फिल्म में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतना तो कोई दिनेश से सिखे। भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। दिनेश लाल यादव अक्सर अपनी फिल्मों और उसमें निभाए गए किरदार को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। निरहुआ को फिल्म 'नाच बैजू नाच' में महिला का किरदार निभाते देखा गया था। एक्टर को इस लुक में काफी पसंद किया गया था और उनके फैंस ने उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी की थी।

प्रदीप पांडे चिंटू
प्रदीप पांडे को उनके फैंस ने उन्हें अक्सर एक्शन या रोमांटिक फिल्मों में ही देखा है, लेकिन फिल्म 'दुलारा' में उन्होंने लड़की के किरदार निभाकर लोगों को इम्प्रेस कर दिया है। एक्टर ने न सिर्फ लड़की का किरदार निभाया, बल्कि लोगों के दिलों में इस नए लुक से खास जगह भी बना ली। प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्मों के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।  

अवधेश मिश्रा

Image Source : INSTAGRAM
अवधेश मिश्रा

अवधेश मिश्रा
अवधेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री में विलेन के रोल के लिए जाने जाते हैं। ऐसी कई फिल्में है, जिसमें उन्होंने अपने खलनायक का रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया है। इंडस्ट्री के जाने माने खलनायक और एक्टर अवधेश मिश्रा को फिल्म 'ज्वाला' और 'अर्धनारी' में महिला के किरदार में देखा गया था। इस किरदार को निभाकर एक्टर ने खूब तारीफ बटोरी थी। 'ज्वाला' और 'अर्धनारी' के कारण वह कई दिनों तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहे थे। 

ये भी पढ़ें-

OMG 2 के एक्टर सुनील श्रॉफ ने दुनिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच टीवी की संस्कारी बहू Rubina Dilaik ने छुपया बेबी बंप, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

Khatron Ke Khiladi 13: ओ स्त्री मत आना! कंटेस्टेंट्स के बीच छाया खौफ, खतरे का लेवल होगा डबल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement