Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: ओ स्त्री मत आना! कंटेस्टेंट्स के बीच छाया खौफ, खतरे का लेवल होगा डबल

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में तीन नए चैलेंजर्स ने पिछले हफ्ते धांसू एंट्री ली है। शो में चैलेंजर्स के रूप में टीवी की संस्कारी बहुएं हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी एक्शन लुक में नजर आने वाली है। वहीं शो में कंटेस्टेंट्स के बीच स्त्री को लेकर अफरा तफरी मची हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 15, 2023 13:48 IST
Khatron Ke Khiladi 13, divyanka tripathi, kkk13, oh stree mat aana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी का धमाकेदार स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी और मेकर्स 'खतरों के खिलाड़ी 13' को टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में बनाए रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसके कारण कोई भी यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगा की आगे और क्या नया देखने को मिलेगा। हाल ही में इस धमाकेदार स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में टीवी की संस्कारी बहुएं हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी की धांसू एंट्री देखने को मिली है। वहीं सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्टर मिस्टर फैजू ने भी शो में खतरनाक स्टंट करते हुए दोनों के साथ एंट्री ली। अब इस शो में एक और धमाका होने वाला है। जी हां 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्त्री की एंट्री होने वाली है। 

कंटेस्टेंट्स के बीच छाया स्त्री का खौफ

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनने वाला है और इसकी वजह है 'खतरों के खिलाड़ी 13' का अपकमिंग एपिसोड है। इस अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शो के मेकर्स ने कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो को देख आप डरते-डरते हंसने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलने वाला है कि कंटेस्टेंट्स को तंग करने के लिए शो में स्त्री की एंट्री होने वाली है। वहीं स्त्री के खौफ से कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद उड़ जाएंगी। 

खतरे का लेवल होगा डबल
अपकमिंग एपिसोड काफी दमदार और डरावना होने वाला है। कंटेस्टेंट्स के बीच स्त्री की एंट्री के बाद अफरा तफरी देखने को मिलने वाली है। सभी कंटेस्टेंट्स 'ओ स्त्री मत आना' का पोस्टर स्त्री के डर से अपने-अपने रूम के बाहर लगाते नजर आने वाले हैं। ताकि स्त्री उनके रूम में आकर उन्हें तंग न करे। बता दें कि स्त्री कोई और नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी है, जो सभी को स्त्री बन कर डराने वाली है। वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी कहती है कि स्त्री तो आ गई..., वहीं एक्ट्रेस का लुक काफी खतरनाक दिखाई दे रहा है। इस बार शो में खतरे का लेवल डबल होने वाला है। 

रोहित शेट्टी के शो में स्त्री का होगा खौफ 
नए एपिसोड को देखने के लिए तैयार हो जाए। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में  दिव्यांका त्रिपाठी धमाका करने वाली है। शो में कंटेस्टेंट्स को स्टंट के पहले ही हरने की कोशिश करेगी टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी। अब देखना ये है कि स्त्री से कौन बच पाता है। 

ये भी पढ़ें-

Govinda पर छाए मुसीबत के बादल, ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे मशहूर एक्टर गोविंदा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की प्रेम कहानी में आया स्पाइसी ट्विस्ट, आरोही का अतीत आया सामने

सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement